Type Here to Get Search Results !

Top 5 Cool-Gadgets-On Amazon

nit4u

Top 5 Cool-Gadgets-On Amazon
Top 5 Cool-Gadgets-On Amazon



 • 1 Image Document Camera Scanner

पोर्टेबल हाई स्पीड यूएसबी बुक इमेज डॉक्यूमेंट कैमरा स्कैनर 5 मेगा-पिक्सेल एचडी हाई-डेफिनिशन मैक्स। कक्षा कार्यालय पुस्तकालय प्रतिबंध के लिए ओसीआर फ़ंक्शन एलईडी लाइट के साथ ए 4 स्कैनिंग आकार:

Description
यह पोर्टेबल दस्तावेज़ स्कैनर विशेष रूप से कार्यालय, कक्षा, पुस्तकालय, बैंक, अस्पताल आदि में उपयोग करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। एक एचडी इमेज सेंसर (10 मेगा-पिक्सेल) के साथ, यह उच्च गति (लगभग 1 सेकंड) प्राप्त कर सकता है l ओवरहेड सीएमओएस सेंसर डिजाइन, समायोज्य ऊंचाई और अधिकतम के साथ। स्कैन का आकार A3 (विस्तारित) / A4 तक है, जो कि स्कैन किए जा सकने वाले दस्तावेज़ों या वस्तुओं के प्रकार को बढ़ाता है, जैसे दस्तावेज़ जो अलग-अलग आकार और आकार या फ़ोल्डरों में हैं, और किताबें, पत्रिकाएं, जैसी वस्तुएं हैं। यह फोटो लेने, पीडीएफ बनाने और अन्य कार्यों का भी समर्थन करता है। 
Features:
एक सीएमओएस इमेज सेंसर, 10 मेगापिक्सेल और 3672*2856 उच्च रिज़ॉल्यूशन के साथ, आपको अधिक स्पष्ट स्कैनिंग फ़ाइलें प्रदान करता है।
गैर-संपर्क स्कैनिंग तकनीक को अपनाता है जो स्कैन किए जा सकने वाले दस्तावेज़ों या वस्तुओं के प्रकारों को बढ़ाता है।
ऊंचाई तक (31-41 सेमी), और अधिकतम के साथ। स्कैनिंग आकार A3 (विस्तारित) या A4 (गैर-विस्तारित) है।
उच्च गति स्कैनिंग, बस माउस पर क्लिक करें, फिर आप लगभग 1 सेकंड में चित्र प्राप्त कर सकते हैं, बहुत ही कुशल।
ओसीआर फ़ंक्शन का समर्थन करता है (अंग्रेजी और चीनी को पहचान सकता है), जो छवि प्रारूप को ई . में परिवर्तित कर सकता है l
कैप्चर किए जाने के बाद, छवियों को चमक, संतृप्ति, कंट्रास्ट, तीक्ष्णता आदि को समायोजित करके अनुकूलित किया जा सकता है।
पीडीएफ बनाने के कार्य का समर्थन करता है और कई पीडीएफ फाइलों को एक में मिलाता है, जो ई-बुक बनाने के लिए आदर्श है।
आपके कंप्यूटर से जुड़े प्रोजेक्टर के माध्यम से रीयल-टाइम इमेज कैप्चरिंग और दिखाने का समर्थन करता है, 
अंधेरे वातावरण में स्पष्ट छवि प्राप्त करने में आपकी मदद करने के लिए एलईडी लाइट से लैस, बहुत ही विचारशील डिजाइन।
समायोज्य ऊंचाई 31-41 सेमी से है, उपयोग करने के लिए लचीला है, और फोल्डिंग डिज़ाइन इसे स्टोर करना आसान बनाता है l

Specifications:
Sensor: CMOS(5 megapixel)
Scan Speed: about 1 second
Resolution: 2592 * 1944
Image Color: 24 bit
Scan Size: Max.A4
Sweep Type: records, narrative, ID card, passport, note, picture, magazine, book, three-dimensional material object, etc.
Image Control: brightness, saturation, contrast, sharpness, etc.
Format: JPG, PNG, BMP, TIFF, PDF
Interface: USB 2.0
Power Supply: Powered via USB cable(5V 120mA)
USB Cable Length: about 1.5 meters
 Supported:Windows 2003/ Windows XP/ WIN 7/ WIN 8/ WIN 10 with USB 2.0 adapter card, MS Direct X9.0 or above

Focus: Manual

Item Weight: 590g / 1.3lb
 
Notes:
मैक सिस्टम के साथ संगत, लेकिन आपको अक्टूबर 2017 से पहले कंप्यूटर के समय को समायोजित करने की आवश्यकता है।
आपको पहले शामिल यूएसबी केबल के माध्यम से स्कैनर को अपने कंप्यूटर से कनेक्ट करना होगा, 
यदि आप सॉफ़्टवेयर स्थापना के दौरान समस्याओं का सामना करते हैं, तो कृपया नई सॉफ़्टवेयर फ़ाइल प्राप्त करने के लिए हमारी ग्राहक सेवा से संपर्क करने में संकोच न करें।

Package List:
1 * Document Scanner
1 * Pad
1 * USB Cable
1 * USB Disk


 • 2 Nintendo Switch


Description
अपने स्विच को ले जाने, व्यवस्थित करने और उसकी सुरक्षा करने के लिए आदर्श।
1 साल सीमित वारंटी।
एक चिकना प्रोफ़ाइल और इष्टतम ताकत के लिए ढाला बाहरी खोल के साथ दोहरी परत वाली सामग्री।
आपके निनटेंडो स्विच की सुरक्षा के लिए डिज़ाइन किया गया हैवी-ड्यूटी हार्ड-शेल केस।
जॉय-कॉन कंट्रोलर्स के साथ 1 स्विच और 8 स्विच गेम कार्ट्रिज के साथ बड़े करीने से स्टोर करता है।
भारत से आयातित।

Features & details
आपके निनटेंडो स्विच की सुरक्षा के लिए डिज़ाइन किया गया हेवी-ड्यूटी हार्ड-शेल केस l
जॉय-कॉन नियंत्रकों के साथ 1 स्विच और 8 स्विच गेम कार्ट्रिज के साथ बड़े करीने से स्टोर करता है l
अपने स्विच को ले जाने, व्यवस्थित करने और सुरक्षित रखने के लिए आदर्श
एक चिकना प्रोफ़ाइल और इष्टतम ताकत के लिए ढाला बाहरी खोल के साथ दोहरी परत वाली सामग्री
हार्डवेयर प्लेटफॉर्म nintendo_switch.
Item Dimensions:Height: Content 180
Item Dimensions:Height:Units hundredths-inches
Item Dimensions:Length: Content 1050
Item Dimensions:Length:Units hundredths-inches
Item Dimensions:Weight: Content 100
Item Dimensions:Weight:Units hundredths-pounds
Item Dimensions:Width: Content 540
Item Dimensions:Width:Units hundredths-inches
Label AmazonBasics


 • 3 Everycom X7 LED Projector


अपने घर या कार्यालय के लिए सर्वश्रेष्ठ प्रोजेक्टर खोज रहे हैं? यहां हमने एवरीकॉम एक्स7 फुल एचडी प्रोजेक्टर का रिव्यू किया है। 
यहां अद्भुत विशेषताएं देखें👇
एवरीकॉम एक्स७ (1080पी सपोर्ट) एलईडी प्रोजेक्टर 1800 लुमेन | एचडीएमआई + वीजीए + ऑक्स + यूएसबी कनेक्टिविटी के साथ 120 इंच का बड़ा डिस्प्ले प्रोजेक्शन l

Setup Box Connectivity
अब प्रोजेक्टर को सेटअप बॉक्स से सीधे जोड़कर 120 इंच जितनी बड़ी, चमकदार स्क्रीन पर अपने पसंदीदा टीवी चैनल देखें, नहीं अतिरिक्त स्थापना की आवश्यकता है।
Smartphone Connection
एवरीकॉम एनीकास्ट वायरलेस एचडीएमआई एडेप्टर का उपयोग करना - इस प्रोजेक्टर पर आपके फोन / टैबलेट / पीसी स्क्रीन पर जो कुछ भी है, उसे मिरर करें, वायरलेस तरीके से 1080P रिज़ॉल्यूशन का समर्थन करें। (नोट: एडेप्टर शामिल नहीं है और अलग से बेचा जाता है)

Big Screen Experience
एवरीकॉम x7 एलईडी प्रोजेक्टर का प्रोजेक्शन डिस्प्ले 120" इंच तक की दूरी पर 1.2M और 3.8M के बीच की दूरी पर है। छवि को आयत बनाने के लिए कीस्टोन सुधार को समायोजित करें। इसे स्पष्ट करने के लिए फ़ोकस व्हील को समायोजित करें। सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन प्राप्त करने के लिए अंधेरे वातावरण में उपयोग के लिए अनुशंसित।
Features & details
#नया आगमन :-  
एवरीकॉम ऑल न्यू एक्स7 नई पीढ़ी के एलईडी स्रोत के साथ 2019 का नवीनतम अपग्रेड है जो हमारे ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करने के लिए बेहतर चमक और बेहतर रंग गुणवत्ता प्रदान करता है।
#मल्टीमीडिया कनेक्टिविटी:-  
एवरीकॉम प्रोजेक्टर कई पोर्ट से लैस है जिसमें एचडीएमआई, यूएसबी, एसडी कार्ड, वीजीए और एवी शामिल हैं, जिनका इस्तेमाल कई तरह के उपकरणों के साथ किया जा सकता है।
#बड़ी स्क्रीन और बिल्ट-इन स्पीकर:- 
बिल्ट-इन स्पीकर के साथ 120 इंच जितनी बड़ी, चमकदार स्क्रीन, निजी थिएटर को अपने घर में लाएं।
#एचडी रेडी:- 
फुल एचडी 1080p (1920×1080) शानदार ढंग से विस्तृत गुणवत्ता के लिए समर्थित है जो होम थिएटर प्रोजेक्टर के लिए आदर्श है। पीपीटी या व्यावसायिक प्रस्तुति के लिए अनुशंसित नहीं l

 • 4 Live Tech PS13 Qualcomm 3.0 Port 

लाइव टेक PS13 क्वालकॉम 3.0 पोर्ट स्मार्ट सर्ज प्रोटेक्टर पावर स्ट्रिप 2500W 10A 2m एक्सटेंशन कॉर्ड के साथ 4 यूनिवर्सल सॉकेट 4 USB टाइप A iPad iPhone गैलेक्सी एंड्रॉइड टैबलेट और अधिक के लिए l
About This Product
* सभी के लिए शुल्क:- एक एक्सटेंशन कॉर्ड में 4 यूएसबी चार्जिंग पोर्ट और 4 आउटलेट जो आपको एक ही समय में पूरी तरह से 8 उपकरणों को चार्ज करने की अनुमति देते हैं, जो अधिकांश फोन, टैबलेट, पीसी और अन्य घरेलू उपकरणों के लिए उपयुक्त हैं।
* बहु सुरक्षा:- पावर स्ट्रिप उच्च शक्ति अग्नि प्रतिरोध एबीएस + पीसी खोल से बना है, जिससे इसे 850 ℃, 100% तांबे के तार तक अग्निरोधक बना दिया जाता है, चाइल्ड सेफ्टी डोर प्रोटेक्शन बच्चों को इलेक्ट्रिक शॉक एक्सीडेंट से बचाता है। रीसेट बटन के साथ 10A ओवरलोड प्रोटेक्शन, स्पाइक्स से 4 डिवाइस तक प्रोटेक्ट करें,उतार-चढ़ाव, ओवर-करंट / ओवर-चार्ज / शॉर्ट सर्किट / ओवर-हीटेड और इलेक्ट्रोमैग्नेटिक इंटरफेरेंस।
* फास्ट और स्मार्ट यूएसबी आउटपुट: - पहला यूएसबी पोर्ट -18W क्विक चार्ज 3.0 यूएसबी सबसे तेज चार्जिंग प्रदान करता है सामान्य चार्जर की तुलना में 4 गुना तेज QC 3.0 उपकरणों की गति, केवल 45 मिनट में 0% से 70% तक चार्ज (नोट: iPhone श्रृंखला उपकरणों के लिए रैपिड चार्ज का समर्थन न करें। अलग-अलग फोन डिवाइस के आधार पर चार्जिंग की गति भिन्न हो सकती है) बाकी 3 यूएसबी पोर्ट (5V/3.1 मैक्स) बिल्ट-इन स्मार्ट चार्जिंग तकनीक, उपकरणों का स्वतः पता लगाएगा और सबसे तेज संभव चार्ज गति, 3.1A तक त्वरित चार्ज गति को अधिकतम करने की कोशिश करेगा।
* अपने इलेक्ट्रॉनिक्स के जीवन का विस्तार करें: - अंतर्निहित वोल्टेज सेंसिंग के साथ इंटेलिजेंट सर्किटरी आपके डिवाइस की बिजली की जरूरतों का पता लगाता है और प्रतिक्रिया करता है। स्थिर बिजली की आपूर्ति: पावर निस्पंदन आपके सिस्टम को इष्टतम प्रदर्शन पर चलाने के लिए हस्तक्षेप को कम करता है।
Details
BrandLIVE TECH
Item Weight450 Grams
Item Dimensions LxWxH31.5 x 18 x 4 Centimeters
Features & details
एक एक्सटेंशन कॉर्ड में 4 यूएसबी चार्जिंग पोर्ट और 4 आउटलेट जो आपको एक ही समय में पूरी तरह से 8 डिवाइस चार्ज करने की अनुमति देते हैं, जो अधिकांश फोन, टैबलेट, पीसी और अन्य घरेलू उपकरणों के लिए उपयुक्त है।

 • 5 MatLogix Small Voice Activated 32GB
MatLogix Small Voice सक्रिय 32GB डिजिटल कुंजी श्रृंखला ऑडियो रिकॉर्डिंग गैजेट | मिनी सुपर लांग रिकॉर्डर | क्रिस्टल क्लियर वॉयस | पोर्टेबल डिवाइस | घर/कार्यालय/बैठक/कक्षा के लिए

Features & details
【32GB Spy Digital Recorder & Mini Size】मिनी पोर्टेबल वॉयस रिकॉर्डर 32GB मेमोरी के साथ आता है, 10-15 घंटे लगातार रिकॉर्डिंग के लिए पर्याप्त जगह और 350 घंटे तक की रिकॉर्डिंग फाइल को स्टोर करता है। यह WAV फॉर्मेट को सपोर्ट करता है। इसे एक पेशेवर एमपी3 प्लेयर और किचेन के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है। विशेष और पोर्टेबल डिज़ाइन आपको इसे हर जगह आसानी से ले जाने की अनुमति देता है।
【Hidden Audio Recorder HQ Recording & Noise Reduction】ऑडियो वॉयस रिकॉर्डर में बुद्धिमान गतिशील शोर में कमी के साथ मुख्यालय रिकॉर्डिंग माइक्रोफोन हैं, आप आसानी से स्पष्ट रिकॉर्डिंग और प्लेबैक का आनंद ले सकते हैं। पीसीएम डिजिटल और शोर में कमी तकनीक के साथ पेशेवर वॉयस रिकॉर्डर शोर-मुक्त रिकॉर्डिंग और 360 डिग्री पैनोरमिक रिकॉर्डिंग के लिए, आपको वास्तव में पूर्ण स्पष्ट और प्राकृतिक ध्वनि प्रदान करता है।
【Voice Activated Mode & Long Recording Spy Gadget】जब "वोर ऑन" खोलकर ध्वनि का पता लगाया जाता है, तो आवाज सक्रिय रिकॉर्डिंग डिवाइस स्वचालित रूप से रिकॉर्डिंग शुरू कर देगा, आप लंबे समय तक मूक रिकॉर्डिंग से बच सकते हैं, कोई आवाज नहीं रिकॉर्डिंग, रिकॉर्डिंग समय, भंडारण स्थान और बिजली की खपत की बचत l

【One Key Operation & Multinational】प्लेबैक के साथ टेक्नोव्यू छोटे वॉयस रिकॉर्डर का उपयोग करना आसान है। रिकॉर्डिंग शुरू/सहेजने के लिए ऑन/ऑफ स्लाइड करें, टाइम स्टैंप के साथ रिकॉर्डिंग, जिससे कंप्यूटर पर आपकी फाइल का पता लगाना आसान हो जाता है। चार्ज करते समय रिकॉर्डिंग।
【Applications & Best Customer Service】मेमो, व्याख्यान, बैठक, साक्षात्कार और बहुत कुछ के लिए आदर्श। यह शिक्षकों, छात्रों, वकीलों के लिए एक अद्भुत उपहार है l



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.