Type Here to Get Search Results !

Best Latest Wirless Earbuds In India Under ₹ 1000 | Available On Amazon-2021

Best Latest Wirless Earbuds In India Under  ₹ 1000 | Available On Amazon-2021

Best Latest Earbuds Under ₹ 1000 | On Amazon-2021


इन दिनों ईयरबड्स संगीत सुनने, बात करने और फिल्मों का अनुभव करने और गेम खेलने के लिए बहुत फैशनेबल और स्मार्ट विकल्प हैं। ईयरबड्स वायरलेस इयरफ़ोन के रूप में उपयोग करने के लिए सबसे अच्छे हैं। इसमें सर्वोत्तम गुणवत्ता वाले ध्वनि के साथ उच्च गुणवत्ता वाले उत्पाद हैं।
जिन लोगों को समस्या होती है और वे वायर्ड ईयरफोन को अपने कानों में रखते समय चिढ़ जाते हैं, वे नए वायरलेस ईयरबड्स के लिए जा सकते हैं।
ईयरबड क्या है?
ईयरबड एक छोटा ईयरफोन है जिसे कान में डाला जाता है।



अच्छे संगीत अनुभव के लिए, आपको ईयरबड्स की एक अच्छी जोड़ी चाहिए। लेकिन बेहतरीन ईयरबड्स ढूंढना इतना आसान काम नहीं है और इसमें काफी समय भी लगता है।

लेकिन अच्छी बात यह है कि अब आपको अपना कीमती समय बर्बाद करने की जरूरत नहीं है? ₹1000 के अंतर्गत सर्वश्रेष्ठ नवीनतम ईयरबड्स की हमारी सूची में से बस सही जोड़ी चुनें। (Best Latest Earbuds Under ₹ 1000 | On Amazon-2021)

ये इस महीने के लिए 1000 रुपये से कम के सबसे अच्छे लेटेस्ट ईयरबड्स हैं। (Best Latest Earbuds Under ₹ 1000 | On Amazon-2021)

 • Mivi DuoPods A25 

 • PTron Basspods 281 

 • Ambrane Dots 38 

  PTron Basspods 481 

 • Quantum SonoTrix X 

 • pTron Bassbuds Jets 

 • Ambrane NeoBuds 33 

1️⃣ Mivi DuoPods A25 True Wireless Earbuds

Mivi Earphone
Mivi Duopods

BUY NOW


Mivi DuoPods A25 1000 रुपये से कम में सबसे अधिक बिकने वाला ईयरबड है, इसकी स्पष्ट और प्रभावशाली ध्वनि गुणवत्ता और 30 घंटे की बैटरी के कारण जो वास्तव में बहुत अच्छी है। मैं व्यक्तिगत रूप से अभी ईयरबड का उपयोग करता हूं, और मैंने पिछले तीन वर्षों में 1000 रुपये से कम के कई वायर्ड इयरफ़ोन आज़माए, लेकिन संतुलित ऑडियो के लिए ये ईयरबड्स की सबसे अच्छी जोड़ी हैं।
इस वायरलेस ईयरबड्स की सबसे अच्छी बात यह है कि यह भारत में बना है और इसकी बैटरी लाइफ भी इतनी अच्छी है कि यह अच्छी क्वालिटी के साउंड के साथ 30 घंटे का बैटरी बैकअप देता है।



FEATURES & DETAILS
💠 [अच्छा क्वालिटी साउंड] Mivi DuoPods A25 में एक अच्छा क्वालिटी साउंड आउटपुट है जो इसे बाजार में सबसे अच्छे वायरलेस ईयरबड्स में से एक हे।
💠 [मजबूत कनेक्टिविटी] इन वायरलेस ईयरबड्स में ब्लूटूथ 5.0 उन्हें एक मजबूत, बेहतर कनेक्शन देता है। वायरलेस ईयरबड्स को चार्जिंग केस से बाहर निकालें, उन्हें अपने फ़ोन से कनेक्ट करें, और आप आश्वस्त हैं
💠 [आपके कानों में संगीत कार्यक्रम] हमेशा शोर-शराबे वाले शहर के जीवन से दूर होने की आवश्यकता है? बस Mivi DuoPods A25 को ट्यून करें और इन वायरलेस ईयरबड्स की उच्च-गुणवत्ता वाली ध्वनि में डूब जाएं।
💠 [सहज ज्ञान युक्त नियंत्रण स्पर्श करें] एक उंगली के टैप से अपने संगीत और कॉल को नियंत्रित करें। अपना संगीत चलाने/रोकने, अपनी कॉल लेने/अस्वीकार करने और सिरी/गूगल वॉयस असिस्टेंट को सक्रिय करने के लिए एमएफबी बटन स्पर्श करें।
💠 [एडवेंचर प्रूफ] Mivi DuoPods A25 स्प्लैशप्रूफ और स्वेटप्रूफ है जिससे आप बिना किसी चिंता के अपना संगीत चला सकते हैं। ये वायरलेस ईयरबड कठिन जीवन के लिए बनाए गए हैं!
💠 [लंबे समय तक चलने का समय] Mivi DuoPods A25 7.5 घंटे की बैटरी लाइफ के साथ आता है और चार्जिंग केस के साथ ये वायरलेस ईयरबड 30 घंटे तक का संगीत दे सकते हैं!
💠 [मेड इन इंडिया ] डिजाइन से लेकर मैन्युफैक्चरिंग तक, Mivi DuoPods A25 गर्व से भारत में बना है। यह विश्व स्तर पर प्रतिस्पर्धा करने के लिए स्थानीय स्तर पर बनाया गया है।

Mind Change-Than You can Also Check Out this 👇

2️⃣ PTron Basspods 281 Truly Wireless Earbuds

PTron Basspods 281
PTron Basspods 281

   

BUY NOW


PTron Basspods 281 1000 रुपये से कम के सर्वश्रेष्ठ ईयरबड्स की सूची में मेरी दूसरी पसंद है। यह इस प्राइस रेंज में एक और लोकप्रिय ईयरबड्स है, इसकी साउंड क्वालिटी (रिच बास और क्लियर ऑडियो) के कारण।

अगर आप डीप और पंची बास के साथ संतुलित ऑडियो क्वालिटी चाहते हैं, और माइक्रोफोन भी चाहते हैं, तो इन्हें खरीदें।
अकेले ईयरबड्स एक बार चार्ज करने पर 4 घंटे की उच्च-गुणवत्ता वाली ध्वनि प्रदान करते हैं, और इसमें शामिल चार्जिंग केस अतिरिक्त 2-3 शुल्क प्रदान करता है।



FEATURES & DETAILS
💠 क्रिस्टल क्लियर टेली कम्युनिकेशन के लिए डीप बास, टच सेंसिटिव ईयरबड्स और डुअल बिल्ट-इन एचडी माइक के साथ इन-ईयर ट्रू वायरलेस ब्लूटूथ हेडफोन
💠 उच्च निष्ठा स्टीरियो ध्वनि अनुभव; ब्लूटूथ v5.1; आरामदायक और सुखद फिट; 10 मीटर वायरलेस रेंज (खुली जगह); 4 घंटे का संगीत/टॉक टाइम; प्रत्येक ईयरबड में 40mAh की बैटरी; 1-2 घंटे चार्जिंग टाइम
💠 IPX4 पसीना और पानी प्रतिरोधी और हल्के ईयरबड्स; 1-चरणीय जोड़ी; निष्क्रिय शोर रद्द करना; 300mAh डिजिटल डिस्प्ले चार्जिंग केस; 120 घंटे स्टैंडबाय-टाइम; DC5V/1A टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट
💠 एकीकृत मल्टी-फ़ंक्शन संगीत और कॉल नियंत्रण; डिवाइस के वॉयस असिस्टेंट तक तुरंत पहुंच; स्टीरियो/मोनो क्षमता; स्टीरियो कॉल; ऑन-द-गो स्टोरेज कम चार्जिंग केस

3️⃣ Ambrane Dots 38 True Wireless Earbuds

Ambrane Dots 38
Ambrane Dots 38


यह एक शानदार वायरलेस ईयरफोन है। आवाज स्पष्ट है, कोई पृष्ठभूमि शोर समस्या नहीं है। स्पर्श नियंत्रण ठीक काम करता है और इसकी सटीकता अच्छी है। कोई कॉल कर सकता है, संगीत सुनें, आवाज सहायता का उपयोग करें, ब्लूटूथ के माध्यम से कनेक्ट करें और बहुत अच्छा स्पर्श नियंत्रण प्रणाली। यह अच्छी तरह से फिट बैठता है और लंबे समय तक उपयोग करते समय कोई दर्द नहीं देता है। सफेद रंग अच्छा और शीतल होता है। पावर केस टाइप सी चार्जर के साथ चार्ज होता है इसलिए यह तेजी से चार्ज होता है और इसकी बैटरी लाइफ बहुत अच्छी है क्योंकि यह 300 एमएएच की है। सबसे अच्छी बात इसका स्पलैश और स्वेट प्रूफ है इसलिए जब आप वर्कआउट या किसी अन्य व्यक्तिगत उपयोग के लिए जाते हैं तो यह वास्तव में अच्छा काम करता है। यह हल्का और आसान है। सभी प्रकार के उपयोग के लिए अनुशंसित।

एम्ब्रेन डॉट्स 38 ट्रू वायरलेस ईयरबड्स TWS प्योर एचडी बास के साथ, 16H प्लेटाइम, IPX4 वाटरप्रूफ, मल्टीफंक्शन के लिए रिस्पॉन्सिव टच सेंसर, कॉम्पैक्ट टाइप-सी चार्जिंग केस



FEATURES & DETAILS
💠 मजबूत कनेक्टिविटी - ब्लूटूथ 5.0 तकनीक, पिछली पीढ़ी की तकनीक की तुलना में डेटा ट्रांसमिशन दर को दोगुना करती है। डॉट्स 38 अधिक स्थिर कनेक्शन लाता है जो स्वचालित रूप से प्रभावित करता है
💠 सुरक्षित फ़िट - डॉट्स 38 को आपके कान नहर पर कम दबाव लाने और पूरे दिन आपके कानों में रहने वाले डिज़ाइन के लिए डिज़ाइन किया गया है। साथ ही, कॉम्पैक्ट आकार इसे आपकी जेब में भी फिट बनाता है। इसलिए, सुनिश्चित करें कि संगीत कभी बंद न हो।
💠 हाई-फाई साउंड क्वालिटी - असली वायरलेस इयरफ़ोन इन-बिल्ट माइक के साथ आता है जो आपको आमने-सामने कॉलिंग का अनुभव देता है। आप अपने परिवार और दोस्तों के साथ आसानी से पूर्व संध्या पर स्पष्ट बातचीत का आनंद ले सकते हैं
💠 अल्ट्रा-ईज़ी टच ऑपरेशंस - इंटेलिजेंट टच मोड, मल्टीफंक्शनल टच सेंसर ट्रू वायरलेस इयरफ़ोन को एक स्मार्ट डिवाइस बनाता है। स्पर्श नियंत्रण यह सुनिश्चित करता है कि शारीरिक दबाव के कारण कानों पर कोई शारीरिक दबाव न पड़े। साथ ही, यह आपको वॉयस असिस्टेंट को सक्रिय करने और टच सेंस के माध्यम से आपके कॉल को प्रबंधित करने की अनुमति देता है

4️⃣ PTron Basspods 481 Truly Wireless Earbuds 

  
PTron Basspods 481

PTron Basspods 481



यह ईयरबड्स सभी के लिए परफेक्ट है। सुपर साउंड क्वालिटी। यह बहुत हल्का वजन है। यह कानों में बहुत अच्छी तरह फिट बैठता है। अन्य ईयरबड्स की तरह इसे इस्तेमाल करने पर कानों में दर्द नहीं होता है। यह सफेद रंग में कमाल का दिखता है। जब आप किसी को कॉल करते हैं तो आप स्पष्ट रूप से बात कर सकते हैं। तो इस उत्पाद के लिए रंग, ध्वनि, हल्के वजन जैसे बहुत सारे प्लस पॉइंट हैं, लंबे समय तक चलने वाला शुल्क और शोर रद्दीकरण आदि। यह वास्तव में पैसे के लिए मूल्य है।


🎵चार्जिंग केस छोटा और कॉम्पैक्ट और अच्छी तरह से बनाया गया है।
🎵संगीत की गुणवत्ता - 4.8/5 (बास के लिए 0.2 कम)
🎵बीटी कनेक्शन रेंज अच्छी है। अच्छी दूरी से भी वास्तव में अच्छी तरह से जुड़ता है।
🎵स्वचालित युग्मन.. पहली बार उपयोग के लिए कनेक्ट होने के बाद। आपको इसे हर बार मैन्युअल रूप से जाने और कनेक्ट करने की आवश्यकता नहीं है।
🎵अच्छे बास के साथ एचडी साउंड क्वालिटी कमाल की है।



FEATURES & DETAILS
💠डीप बास और क्लियर वोकल्स के साथ ट्रू वायरलेस स्टीरियो वायरलेस इयरफ़ोन; बिल्ट-इन डुअल एचडी माइक; पूरे दिन उपयोग के लिए एर्गोनोमिक, लाइटवेट, पसीना-प्रतिरोधी और सुरक्षित-फिट वायरलेस ईयरबड्स
💠 ब्लूटूथ v5.0; त्वरित जोड़ी; 10 मीटर वायरलेस रेंज; 1-चरणीय जोड़ी; ऑटो जुड़े; केस के साथ कुल 12 घंटे का प्लेबैक समय (चार्जिंग केस से 4 घंटे ईयरबड्स + 8 घंटे); 1 घंटा चार्ज समय
💠 बड़ा 13MM डायनेमिक ड्राइवर; वॉयस असिस्टेंट एक्सेस; निष्क्रिय शोर रद्द करना; स्टीरियो/मोनो बड क्षमता; 300mAh चुंबकीय चार्जिंग केस; माइक्रो यूएसबी चार्जिंग केबल शामिल; DC5V/1A चार्जिंग इनपुट
💠 बिल्ट-इन स्टीरियो माइक क्रिस्टल क्लियर कॉल्स सुनिश्चित करता है; एकीकृत मल्टी-फ़ंक्शन बटन एक सहज हाथों से मुक्त अनुभव के लिए कॉल और संगीत नियंत्रण की अनुमति देते हैं।


5️⃣ Quantum SonoTrix X True Wireless Earbuds

Quantum SonoTrix X
Quantum SonoTrix X 


क्वांटम सोनोट्रिक्स एक्स ₹1000 की सूची में हमारे सर्वश्रेष्ठ नवीनतम ईयरबड्स में से एक और सर्वश्रेष्ठ ईयरबड्स है। (Best Latest Earbuds Under ₹ 1000 | On Amazon-2021)
अगर आप एक अच्छी क्वालिटी के वायरलेस ईयरबड्स खरीदने की सोच रहे हैं तो इस प्रोडक्ट को खरीदने के बारे में ज्यादा न सोचें। वास्तव में ध्वनि की गुणवत्ता बहुत अच्छी है और निर्माण की गुणवत्ता भी अच्छी है। बढ़िया बैटरी बैकअप।
और इस उत्पाद के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि जब आप उन्हें केस में डालते हैं तो ईयरबड अपने आप चार्ज हो जाते हैं। धन्यवाद क्वांटम इस तरह के एक गुणवत्ता वाला उत्पाद। इसमें लाइटवेट, टिकाऊ और पोर्टेबल है। IPX5 वाटर-रेसिस्टेंट तकनीक के साथ बनाया गया, डिवाइस को मामूली स्पलैश और ड्रिप से बचाता है।



FEATURES & DETAILS
💠बैटरी: क्वांटम सोनोट्रिक्स एक्स ट्रू वायरलेस ईयरबड्स में 5 घंटे तक का प्लेबैक समय प्रदान करता है, चार्जिंग टाइम: 700mAh चार्जिंग केस के लिए 2 घंटे, और ईयरबड्स 1 घंटे 6 मिनट में 100% चार्ज हो जाते हैं।
💠ब्लूटूथ 5.0: इसमें नवीनतम ब्लूटूथ संस्करण 5.0 है जिसकी रेंज 10 मीटर है और यह एंड्रॉइड और आईओएस के साथ संगत है
💠IPX रेटिंग: इसमें IPX5 वाटर और स्वेट रेजिस्टेंस है | स्पर्श नियंत्रण और आवाज सहायक के साथ खेल के अनुकूल एर्गोनोमिक डिज़ाइन
अन्य समावेशन: यूएसबी टाइप सी चार्जिंग केबल,


6️⃣ pTron Bassbuds Jets True Wireless Earbuds

pTron Bassbuds Jets
pTron Bassbuds Jets

   BUY NOW


₹1000 के अंतर्गत सर्वश्रेष्ठ नवीनतम ईयरबड्स की हमारी सूची से | Amazon-2021 पर यह एक और बेहतरीन ईयरबड्स है जिसे आप निश्चित रूप से पसंद करते हैं। (Best Latest Earbuds Under ₹ 1000 | On Amazon-2021)

यदि आप एक अच्छा TWS (ट्रू वायरलेस स्टीरियो) आज़माना चाहते हैं तो इसे चुनें।
लागत के कारण। आपको पूरी तरह से प्लास्टिक के ईयरबड मिलते हैं जो वास्तव में अच्छे लगते हैं। यदि आप असहज महसूस करते हैं, तो ईयरबड युक्तियों को बदलना सुनिश्चित करें। यह हल्का वजन है इसलिए लंबे मौसम के लिए आप उन्हें अपने कानों में महसूस करना चाहते हैं।
तो शोर रद्द करना ठीक है इतना अच्छा नहीं है लेकिन इस मूल्य बिंदु में इसके बारे में शिकायत नहीं कर सकता।
इस TWS के बारे में मुख्य बात बास है .. यह संगीत का आनंद लेने के लिए पर्याप्त से अधिक है और ध्वनि की गुणवत्ता अच्छी है 

बेहतरीन और बेहतरीन साउंड क्वालिटी के साथ शानदार ईयरबड्स। उत्पाद अच्छी तरह से बनाया गया है, स्टाइलिश है और कान में आराम से फिट है। ब्लूटूथ कनेक्शन रेंज अच्छी दूरी से भी वास्तव में अच्छी तरह से अच्छी तरह से जुड़ती है। और सबसे अच्छी बात यह है कि यह सबसे सस्ती कीमत में उपलब्ध है, इस प्रकार कुल मिलाकर, कलियों के सभी पैरामीटर बहुत अच्छे हैं, इसलिए निश्चित रूप से इस उत्पाद को खरीदना अच्छा है।



FEATURES & DETAILS
💠 5 घंटे विश्राम का समय; 3.5 घंटे का टॉकटाइम; स्टीरियो संगीत और कॉल; 50mAh*2 ईयरबड; 1 घंटे चार्ज समय; डिजिटल डिस्प्ले मैग्नेटिक चार्जिंग केस; 400 एमएएच बैटरी; 
💠 स्टीरियो साउंड के साथ इन-ईयर ट्रू वायरलेस ब्लूटूथ ईयरबड्स (TWS), डीप बास, इंटेलिजेंट टच कंट्रोल और चार्जिंग केस के साथ 20 घंटे का कुल प्लेटाइम
💠 बेहतर प्लेटाइम अनुभव के लिए कृपया ईयरबड्स और चार्जिंग केस का उपयोग करने से पहले उन्हें 100% चार्ज करें। ऑन-द ईयरबड के मल्टी-फ़ंक्शन बटन हैंड्स-फ़्री अनुभव के लिए कॉल और संगीत नियंत्रण की अनुमति देते हैं।
💠 ब्लूटूथ 5.0 प्रौद्योगिकी; मजबूत 10M कनेक्टिविटी; 10 मिमी शक्तिशाली चालक; त्वरित जोड़ी; एर्गोनोमिक और लाइटवेट; IPX4 पसीना / स्पलैश प्रतिरोधी; निष्क्रिय शोर रद्द करने वाले इयरफ़ोन; आवाज सहायक सक्षम।


7️⃣ Ambrane NeoBuds 33 True Wireless Earbuds 

Ambrane NeoBuds 33
Ambrane NeoBuds 33 


यहाँ आखिरी है लेकिन सूची मैं है ,1000 के तहत सर्वश्रेष्ठ नवीनतम ईयरबड्स | अमेज़न पर। (Best Latest Earbuds Under ₹ 1000 | On Amazon-2021)
चार्जिंग केस और ईयरबड्स दोनों ही डोप लगते हैं। ईयरबड्स सेमी इन ईयर डिज़ाइन के साथ आते हैं, फिटिंग अच्छी है और ईयरटिप्स वास्तव में नरम हैं। वे लंबे समय तक उपयोग के लिए पर्याप्त आरामदायक हैं। ध्वनि वास्तव में अच्छी है, विशेष रूप से बास बहुत अच्छा है। इसमें नवीनतम ब्लूटूथ 5.0 है जो स्थिर कनेक्शन प्रदान करता है। माइक अच्छा है। बैटरी लाइफ बढ़िया है और केस में टाइप सी पोर्ट है, बॉक्स में टाइप सी केबल शामिल है। मूल्य निर्धारण बहुत ही उचित है।



FEATURES & DETAILS
💠 लंबे समय तक चलने वाली बैटरी- NeoBuds 33 300mAh की विशाल बैटरी क्षमता के साथ एक टिकाऊ चार्जिंग केस के साथ आता है जो आपको 15 घंटे का अच्छा प्लेबैक समय प्रदान करता है। इस प्रकार, अपनी रोजमर्रा की हलचल को संगीतमय शैली में हराएं।
💠 IPX4 स्वेट रेसिस्टेंट - ट्रू वायरलेस ईयरबड्स को आपके मजबूत वर्कआउट सेशन में भी आपका साथ देने के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह IPX4 के साथ आता है जो इसे स्वेट-रेसिस्टेंट ईयरबड बनाता है।
💠 बास पर लाओ - NeoBuds 33 इसकी बास विशेषताएं सभी ट्रैक के लिए वास्तव में अच्छी हैं। इस प्रकार, आपके जिमिंग सत्र या घर से काम करने के लिए कोई सुस्त क्षण नहीं होगा।
💠 विश्वसनीय वायरलेस कनेक्शन - मजबूत कनेक्टिविटी सुनिश्चित करते हुए, ईयरबड्स बिना किसी रुकावट के कनेक्शन के लिए ब्लूटूथ V5.0 के साथ आते हैं। NeoBuds  को जल्दी से पेयर करने के लिए तैयार किया गया है।

ये हैं 1000 के तहत बेहतरीन लेटेस्ट ईयरबड्स | अमेज़न पर, (Best Latest Earbuds Under ₹ 1000 | On Amazon-2021) जिसे हम शोध करते हैं और ऊपर वर्णित सूची में आपके लिए लाए हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.