Type Here to Get Search Results !

4.5 कि रेटिंग और अच्छी रीभीव वाला दमदार स्मार्टवॉच अमेज़न पर सिर्फ़ 7000Rs के प्राइस रेंज मे।

nit4uGadgets

 4.5 कि रेटिंग और अच्छी रीभीव वाला दमदार स्मार्टवॉच अमेज़न पर सिर्फ़ 7000Rs के प्राइस रेंज मे।

Best Smartwatches under 7000
 Image credit-Amazon.in 


इन दिनों स्मार्टवॉच ट्रेंडिंग सर्च पर हैं, नई स्मार्टवॉच जो वर्तमान में लंच हैं वास्तव में शानदार गुणवत्ता वाली हैं। कई अन्य कलाई बैंड भी उपलब्ध हैं लेकिन स्मार्टवॉच का बात ही अलग है। स्मार्टवॉच मे आपको कॉलिंग सुविधा मिलजाती हे और आप कुछ उच्च बजट स्मार्टवॉच में संगीत की सुविधा भी प्राप्त कर सकते हैं। इस पोस्ट में हम आपके लिए लाए हैं कुछ बेहतरीन स्मार्टवॉच जिनकी Amazon.in पर सबसे अच्छी समीक्षाएं और 4.5 कि रेटिंग हैं। तो आप अगर एक अच्छा स्मार्टवॉच की तलाश में है जो आपको एक अच्छी कीमत मे मिले तो थोड़ा समय दें और इस पोस्ट को पढ़ें।यह निश्चित रूप से आपकी पसंद के अनुसार सर्वश्रेष्ठ स्मार्टवॉच खोजने में आपकी मदद करता है।

1- Crossbeats Orbit Infiniti

यह क्रॉसबीट्स ऑर्बिट इनफिनिटी स्मार्टवॉच मेरी पसंदीदा है, इसकी डिजाइन और बिल्ड क्वालिटी शानदार है। यह स्मार्टवॉच 1.39 इंच सुपर एमोलेड डिस्प्ले के साथ 454×454 शार्प रेजोल्यूशन के साथ आती है। और यह 600 निट्स ब्राइटनेस भी देता है जिससे आपको सूरज की रोशनी में भी किसी तरह की समस्या का सामना नहीं करना पड़ता है।  
Crossbeats Orbit Infiniti
M.R.P.: ₹14,999.00
Deal of the Day: ₹6,999.00 
 BUY NOW| 

यदि आप गाने के प्रेमी हैं और यदि आप हमेशा संगीत सुनते हैं, तो यह स्मार्टवॉच आपके लिए सबसे अच्छी है, क्योंकि यह स्मार्टवॉच 8GB म्यूजिक स्टोरेज के साथ आती है, जिसमें आप 1500+ गाने स्टोर कर सकते हैं। आप अपने TWS को कनेक्ट कर इसके लैग-फ्री ब्लूटूथ 4.0 के साथ अपने गानों का आनंद ले सकते हैं। इस स्मार्टवॉच में आपको 110+ स्पोर्ट्स मोड मिलता है, जिससे आप अपनी डेली लाइफस्टाइल में प्रयोग कर सकते हैं। इस स्मार्टवॉच में आपको 100+ वॉच फेस भी मिलते हैं जिससे आप अपने स्मार्टवॉच कि फेस स्टाइल को जब चाहो बदल सकते हो।

यह स्मार्टवॉच अपने ब्लूटूथ 3.0 के साथ आपको आसान कॉलिंग की सुविधा देती है। तो आप अपनी कलाई में कॉल मैनेज कर सकते हैं, यह इतना आसान है। साथ ही इसमे आपको व्हाट्सएप, इंस्टाग्राम, फेसबुक की स्मार्ट नोटिफिकेशन अलर्ट मिलता हे। और इसमे IP67 की वाटर रेसिस्टेंट मिलता हे। और इसमे आपको 7 दिनों का बैटरी बैकअप मिल जाता है,तो आपको इसकी बैटरी लाइफ के बारे में चिंता नहीं होगी।



2- Amazfit GTS2 Mini Smart Watch

Amazfit GTS2 यह हमारी एक और बेहतरीन स्मार्टवॉच है जो SPO2 लेवल माप के साथ 1.55" सुपर एमोलेड डिस्प्ले के साथ आती है। यह स्मार्टवॉच 19.5 ग्राम के हल्के वजन के साथ 8.95 मिमी की मोटाई के साथ आती है।
Amazfit GTS2 Mini Smart Watch 




M.R.P.: ₹9,999.00
Deal of the Day: ₹6,898.00 

यह स्मार्टवॉच आपको 87 वॉच फेस देती है,जिससे आप अपना पसंदीदा वॉच फेस चुन सकते हैं। और अपनी वॉच फेस को सही मायने में अपना बनाने के लिए आप अपनी तस्वीरें भी अपलोड कर सकते हैं। इसमे आपको अमेज़न एलेक्सा बिल्ट-इन वॉयस असिस्टेंट मिलती हे, जो आपकी मदद करता है, हैंड्स-फ्री होने मे। इसका मतलब है कि आप बस अपनी स्मार्टवॉच को कमांड करें और यह काम करेगी।

और इस स्मार्टवॉच की सबसे बड़ी बात यह है कि यह आपको 14 दिन की बैटरी लाइफ देती है, यानी एक बार इस्से फुल चार्ज करे और 14 दिनों के लिए बेफिकर रहे। यह स्मार्टवॉच 5 ATM वाटर रेजिस्टेंस के साथ भी आती है। तो आपको बारिश में घड़ी खराब होने की चिंता करने की ज़रूरत नहीं है।



3- Huawei Watch FIT Smartwatch 

Huawei Watch FIT Smartwatch

M.R.P.: ₹14,990.00
Deal of the Day: ₹6,990.00 
 BUY NOW |


यह Huawei Watch FIT स्मार्टवॉच एक रेक्टेंगुलार सेप में आती है,और आप इस स्मार्टवॉच के तीन प्रकार के रंग प्राप्त कर सकते हैं जो कि आइल ब्लू, ग्रेफाइट ब्लैक और सकुरा पिंक है।
1.64" कि एमोलेड डिस्प्ले वाली यह स्मार्टवॉच 280×456 HD रिज़ॉल्यूशन के साथ आती हे, और यह एक ऑटो ब्राइटनेस एडजस्टमेंट भी देती है ताकि आप धूप में भी ईस स्मार्टवॉच की डिस्प्ले को साफ़ देख सकते हैं।आपके दैनिक जीवन शैली से मेल खाने के लिए, यह स्मार्टवॉच आपको वॉच फ़ेस स्टोर में बहुत सारे वॉच फ़ेस देती है। तो आप अपना सर्वश्रेष्ठ चयन कर सकते हैं और अपनी घड़ी के चेहरे की शैली को बढ़ा सकते हैं। आप इस स्मार्टवॉच मे अपनी खुद की तस्वीरों को इसमें अपलोड करके आप अपने तराह से वॉच फेस कस्टमाइज़ कर सकते हैं। यह Huawei Watch FIT आपको 96 वर्कआउट मोड देता है और यह दौड़ने, तैरने और साइकिल चलाने सहित 11 पेशेवर खेल मोड के लिए सटीक और रीयल-टाइम वर्कआउट मेट्रिक्स प्रदान करता है।

यह स्मार्टवॉच 5ATM वाटर रेजिस्टेंस के साथ आती है, इसका मतलब है कि आप इस स्मार्टवॉच को पहन के उथले पानी की पूल में तैर सक्ते है। यह स्मार्टवॉच आपको 10 दिनों की बैटरी लाइफ देती है, क्विक चार्ज सपोर्ट तकनीक के साथ ,और यह स्मार्टवॉच केवल 5 मिनट के चार्ज के साथ पूरे दिन चल सकती है, यह कमाल है।

4- Amazfit GTR 2e Smartwatch 

यह Amazfit GTR 2e स्मार्टवॉच वास्तव में आपको एक अच्छा प्रदर्शन देती है। यह स्मार्टवॉच हल्की और लंबी बैटरी लाइफ के साथ आती है। ये स्मार्टवॉच कर्व डिज़ाइन के साथ आता हे, और ये आपको तीन वेरिएंट कलर मे मिल जाएगा।
 यह स्मार्टवॉच 1.39" एमोलेड एचडी स्क्रीन के साथ आती है,और इसमे आपको 454×454 एचडी रेजोल्यूशन भी मिलजती हे, जिससे आप अपनी कलाई पर आसानी से कुछ भी देख या पढ़ सकते हैं। 
Amazfit GTR 2e Smartwatch
M.R.P.: ₹14,999.00
Deal of the Day: ₹7,999.00 
 BUY NOW| 


अगर आप सामान्य उपयोग करते हैं, तो यह स्मार्टवॉच आपको एक बार चार्ज करने पर 24 दिनों की विस्तारित बैटरी लाइफ देती है।
यह Amazfit GTR 2e आपको विस्तृत जानकारी के साथ 90+ स्पोर्ट्स मोड देता है ताकि आप अपनी व्यायाम योजना में सुधार कर सकें। और इसमे आपको धेरो वॉच फेस मिलते हैं, जिसे आप अपने पसंद के हिसाब से सेट कर सकते हैं। और अगर आप इसमे अपना फोटो रखना चाहते हैं तो भी आप कर सकते हैं, इसमें अपनी फोटो अपलोड करके ।
डीप-स्विमर्स के लिए यह Amazfit GTR 2e 5ATM वाटर रेजिस्टेंस देता है, तो आपको पानी में इसके प्रदर्शन के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.