Type Here to Get Search Results !

Best-Selling Musical Instrument|On Amazon

nit4u

Best-Selling Musical Instrument|On Amazon

Best-Selling Musical Instrument|On Amazon






हारमोनिका या माउथ ऑर्गन, बांसुरी आदि पर अपनी पसंदीदा धुन बजाना चाहते हैं? फिर हमारे पास सबसे लोकप्रिय विकल्प हैं जो टिकाऊ हैं और हर बजट में आसानी से फिट हो जाते हैं।
यहाँ amazon.com पर उपलब्ध कुछ संगीत वाद्ययंत्र हैं जो आपको बहुत पसंद आएगा l
Article को पुरा पढे और चुने आपके लिए सबसे अच्छा संगीत वाद्ययंत्र जो आपको सूट करता है या जिसे आप बजाना चाहते हैं l

 • 1 East top Mouth Organ                         
हारमोनिका या माउथ ऑर्गन का बुनियादी पाठ शुरू करने की योजना बना रहे हैं? या आप जानते हैं कि इसे कैसे खेलना है और एक नए की तलाश में हैं, एक विश्वसनीय और लोकप्रिय विकल्प के लिए जाने की सलाह दी जाती है। यह एक वायु वाद्य यंत्र है जो आपकी हथेलियों में आसानी से फिट हो सकता है और यंत्र को अपने मुंह के पास रखकर और उसमें हवा उड़ाकर बजाया जाता है। हारमोनिका बजाना किसी भी अन्य वाद्य यंत्र की तरह एक कला है। लेकिन, अगर आपके हाथ में कोई अच्छा काम हो तो काम आसान हो जाता है।
ईस्ट टॉप माउथ ऑर्गन सी की 10 होल्स 20 टोन डायटोनिक हारमोनिका माउथ ऑर्गन वयस्कों, शुरुआती, पेशेवरों और ब्लू कवर वाले छात्रों के लिए, T003

Product Description
एडल्ट-ईस्ट टॉप 10 होल प्रोफेशनल डायटोनिक हारमोनिका के लिए पेशेवर हारमोनिका, ब्लूज़, फोक, रॉक, कंट्री, जैज़ आदि के लिए उपयुक्त। पेशेवर हारमोनिका खिलाड़ियों और शुरुआती लोगों के लिए बढ़िया। इलेक्ट्रोप्लेटिंग एंटीरस्ट के साथ रीड प्लेट, होल, रीड गैप इलेक्ट्रोप्लेटिंग के बाद बेहतर होता है।East top harmonica
Product INFO
Brand ‎East top
Manufacturer ‎East top
Model ‎T003
Product Dimensions ‎11.94 x 5.08 x 3.68 cm;
 113 Grams
Item model number ‎T003
Batteries Included ‎No
Batteries Required ‎No
Includes AC Adapter ‎No

Features & details
 इस प्रोफेशनल ब्लूज़ हारमोनिका में उत्कृष्ट कारीगरी, सुंदर उपस्थिति, सटीक स्वर और उत्तरदायी है।
रिच साउंड, रिस्पॉन्सिव, एयरटाइटनेस - फॉस्फोर ब्रॉन्ज रीड 1 मिमी मोटाई वाली रीड प्लेट के साथ सटीक-निर्मित प्लास्टिक कंघी उच्च पिच, समृद्ध ध्वनि और समय प्राप्त करना आसान है। इलेक्ट्रोप्लेटिंग एंटीरस्ट के साथ रीड प्लेट, होल, रीड गैप इलेक्ट्रोप्लेटिंग के बाद बेहतर होता है। साथ ही, आप खेलते समय सहज महसूस करेंगे, कौशल का उपयोग करना आसान होगा, जैसे कि अति-उड़ाना और झुकना, कलाकार को एक नया अनुभव देना।
पॉकेट साइज और लाने में आसान- आप हारमोनिका को अपनी जेब में रख सकते हैं, और इसे हर जगह बजा सकते हैं, जैसे पार्टी, स्कूल, ऑफिस और ट्रिप आदि।
सुंदर पैकेजिंग- पैकेज बेहद छोटा है और इसे जन्मदिन के उपहार के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है, आगे के अध्ययन के लिए एक उपहार, एक छुट्टी स्मारिका या एक व्यापार बैठक उपहार और शादी की सालगिरह आदि।

 • 2 Casiotone 61-Key Portable Keyboard

CT-S200 में एक मोड शामिल है जो उपयोगकर्ताओं को आसानी से नृत्य संगीत का आनंद लेने के लिए ड्रम, बास और सिंथेसाइज़र वाक्यांशों को एक साथ रखने की सुविधा देता है, साथ ही 12 प्रकार के डांस म्यूजिक वॉयस जो डांस म्यूजिक के साथ बहुत अच्छे लगते हैं। साधारण वादन में उच्चारण जोड़ने और नृत्य संगीत का आनंद लेने के लिए बस ताल के साथ दबाएं।
Features
 • Slim & Stylish Design
3.3 से कम वजन। KGs, कीबोर्ड बेहद पोर्टेबल है। केंद्र में हाथ की पकड़ बहुत आसान ले जाती है। बस 6 एए बैटरी में पॉप करें और आप जाने के लिए अच्छे हैं। डिजाइन में गोल किनारों और कोनों को शामिल किया गया है, जो इसे सुरक्षित रूप से पोर्टेबल बनाता है। CT-S200 के साथ आप जब चाहें और जहां चाहें संगीत का आनंद ले सकते हैं। इसका कॉम्पैक्ट आकार 930 मिमी x 256 मिमी x 73 मिमी सीटीके -2500 और सीटीके -2550 मॉडल की तुलना में मात्रा में 30% छोटा है l
 • Easiest Keyboard to use Ever!
डिस्प्ले स्क्रीन के साथ न्यूनतर और अव्यवस्था मुक्त लेआउट नेविगेशन को बेहद आसान बनाता है। यह एक होम बटन से भी लैस है जो उपयोगकर्ताओं को किसी भी समय मूल स्क्रीन पर लौटने की सुविधा देता है, जिससे बेहतर उपयोगिता के साथ एक बेहतर मल्टी-फंक्शन कीबोर्ड बन जाता है।

Description
स्लिम और स्टाइलिश पोर्टेबल डिजाइन। बिल्ट-इन टोन: 400. रिदम/पैटर्न (77 बिल्ट-इन रिदम, 50 डांस म्यूजिक रिदम)। सबक समारोह। ऐप से कनेक्शन: हाँ। मेट्रोनोम (बीट्स प्रति माप: 0 से 16, टेम्पो रेंज: 20 से 255)। कुंजी स्थानांतरण (±1 सप्तक (-12 से 0 से +12 सेमीटोन))। ट्यूनिंग: ए 4 = 415. 5 से 465. 9 हर्ट्ज (प्रारंभिक डिफ़ॉल्ट: 440. 0 हर्ट्ज)। सस्टेन बटन। पेडल जैक: स्टैंडर्ड जैक (6. 3mm) (पेडल सस्टेनेबल, सोस्टेनुटो, सॉफ्ट, स्टार्ट/स्टॉप)। स्पीकर (13 सेमी x 6 सेमी)। एम्प आउटपुट (2w+2w)। इनपुट/आउटपुट टर्मिनल (फोन/आउटपुट जैक: स्टीरियो मिनी जैक (3. 5 मिमी), जैक में ऑडियो: स्टीरियो मिनी जैक (3. 5 मिमी), यूएसबी पोर्ट: माइक्रो बी, पेडल जैक: स्टैंडर्ड जैक (6. 3mm) (पेडल सस्टेनेबल, सोस्टेनुटो, सॉफ्ट, स्टार्ट/स्टॉप)), एक्सटर्नल पावर (9. 5v dc))।
Casio


Features & details
 • जो लोग संगीत वाद्ययंत्र सीखना चाहते हैं, उनके लिए 61 पियानो स्टाइल कीज़ के साथ 3 रंगों में उपलब्ध एक शुरुआती स्लिम और स्टाइलिश कीबोर्ड
अपने बड़े और स्पष्ट एलसीडी डिस्प्ले और के साथ उपयोग करने में अविश्वसनीय रूप से आसान l
 • कैसियो के मोबाइल एप्लिकेशन "कॉर्डाना प्ले" के साथ संगत जो आपको अपने सभी पसंदीदा गाने सीखने में मदद करता है। बस ऐप में MIDI फ़ाइल डाउनलोड करें और आयात करें और अपने फ़ोन को USB केबल के साथ कीबोर्ड से कनेक्ट करें। चोरदाना प्ले सीखने को मजेदार और आसान बनाता है।
 • 400 टन और 77 लय से लैस, CT-S200 13 भारतीय टोन और 14 भारतीय लय के साथ एक अत्यंत बहुमुखी उपकरण है।
 • "मेरा सेटअप" बटन के साथ स्वर और लय को आसानी से याद करने के लिए अपनी पसंदीदा सेटिंग्स पंजीकृत करें
 • जैम एंड डांस म्यूजिक मोड का उपयोग करके अपनी खुद की संगीत रचना बनाएं और आगे प्रभाव जोड़ें
 • CT-S 200 एक मुफ्त एडेप्टर (LAD-6) के साथ आता है और इसे बैटरी का उपयोग करके भी संचालित किया जा सकता है

Product INFO
Dimensions ‎93 x 25.6 x 7.3 cm; 
3.3 Kilograms
Item model number ‎CT-S200RD
Colour ‎Red
Connector ‎Micro USB B
Number of Keyboard Keys ‎ 61
Item Weight ‎3 kg 300 g
Manufacturer ‎Casio

 • 3 JUAREZ Guitar JRB40LN-3TS.     
JUAREZ गिटार 🎸 JRB40LN-3TS स्टेनलेस स्टील सामग्री, स्ट्रिंग की 6 संख्या और इसकी सामग्री 2kg 300g के साथ आता है।
Description
 जुआरेज में, हम मानते हैं कि संगीत मानव जाति की आम भाषा है जो हमें एकजुट करती है और हमें अपनी कहानियों और भावनाओं को संप्रेषित करने में सक्षम बनाती है। स्वयं संगीतकार होने के नाते, हम सद्भाव की इस भाषा को सभी के लिए सुलभ बनाने और सर्वोत्तम मूल्य प्रदान करने की इच्छा रखते हैं। 
तो आप किसका इंतज़ार कर रहे हैं? अपने भीतर के रॉकस्टार को जगाओ!
Features & details
JRB40LN-3TS
यह मिडी के साथ राइट और गिटार पिकअप कॉन्फ़िगरेशन पर हैंड ओरिएंटेशन है l
गिटार ब्रिज सिस्टम: एडजस्टेबल

Product INFO
Dimensions ‎98 x 40 x 10 cm; 2.3 Kilograms
Item model number ‎JRB40LN-3TS
Body Material ‎Linden
Colour ‎3TS
Guitar Pickup Configuration ‎MIDI
String Gauge ‎Medium
String Material ‎Stainless Steel
Number of Strings ‎6
Guitar Bridge System ‎Adjustable
Item Weight ‎2 kg 300 g
Manufacturer ‎Juarez

 • 4 Wambooka Diamond Dry and Wet Darbuka

> सामग्री: कस्टम पॉलिमर मिश्रण
> अच्छी तरह से गुंजयमान और अटूट
> हेड: कस्टम पावर बीट हेड
> कस्टम ट्रैवल बैग, 2 एक्सेसरीज़ पॉकेट के साथ
Description
वंबुका क्लियर दरबुका ड्राई-वेट हैंड ड्रम (कैरिंग बैग के साथ) यह क्रांतिकारी ड्रम एक प्राचीन ड्रम दाराबुका लेता है और इसे २१वीं सदी के लिए अपडेट करता है। उच्च गुणवत्ता वाले पॉली कार्बोनेट के एक टुकड़े से पानी मिलाने से यह ड्रम बन जाता है जैसा कोई दूसरा नहीं। आप पिचों को मोड़ सकते हैं, लकड़ी को बदल सकते हैं और असंख्य अन्य प्रभाव पैदा कर सकते हैं। Wambooka दोनों इलेक्ट्रॉनिक के साथ बेमिसाल मिश्रण करता है l और ध्वनिक संगीत जिसमें आधुनिक और प्राचीन दोनों तरह की ध्वनि हो। केवल अपनी कल्पना से सीमित इसे विश्वास करने के लिए सुनने की जरूरत है। बैग शामिल है।

Features & details
सामग्री: कस्टम पॉलिमर मिश्रण
अच्छी तरह से गुंजयमान और अटूट
हेड: कस्टम पावर बीट हेड
कस्टम यात्रा बैग,
Product INFO
Brand ‎Kadence
Manufacturer ‎Kadence
Model ‎KAD-WAM-DWD
Product Dimensions ‎48 x 34 x 33 cm; 3.84 Kilograms
Item model number ‎KAD-WAM-DWD
Batteries Included ‎No
Batteries Required ‎No
Manufacturer ‎Kadence
Item Weight ‎3 kg 840 g


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.