Type Here to Get Search Results !

Top 10 Best Mobile Phone Gadgets | Available On Amazon India-2021

Top 10 Best Mobile Phone Gadgets |Available On Amazon India-2021

Top 10 Best Mobile Phone Gadgets




गैजेट्स बहुत उत्साहित और महत्वपूर्ण चीजें हैं, और कभी-कभी कुछ गैजेट वास्तव में बहुत उपयोगी होते हैं । ऑनलाइन शॉपिंग साइटों में बहुत सारे गैजेट उपलब्ध हैं, कई प्रकार के गैजेट मौजूद हैं जैसे घरेलू उपयोग के गैजेट, बाइक और मोटर साइकिल गैजेट, गैजेट, व्यक्तिगत उपयोग के गैजेट, मोबाइल गैजेट आदि। तो यहां हम टॉप 10 बेस्ट मोबाइल फोन गैजेट्स लेकर आए हैं जो अमेज़न पर उपलब्ध हैं। (Top 10 Best Mobile Phone Gadgets) .
थोड़ा समय दें और इस ब्लॉग को पढ़ें और आप कभी निराश न हों क्योंकि हम आपके लिए लाए हैं बेहतरीन मोबाइल गैजेट जो वास्तव में हेलपफुल हैं l



10 सर्वश्रेष्ठ मोबाइल फोन गैजेट्स की सूची 👇
______________________________________________
______________________________________________
1️⃣ DJI OM 4 - Smartphone Gimbal
______________________________________________
2️⃣  Mini Photo Printer by Bluetooth
______________________________________________
3️⃣ NEOHOOK Video Camera Cage Stabilizer Film Making Rig
______________________________________________
4️⃣ 14 inch Screen Magnifier for Mobile Phone
______________________________________________
5️⃣ ELV Car Mount Adjustable Car Phone Holder
______________________________________________
6️⃣ SpinBot BattleMods X1 Conductive Gaming Triggers
______________________________________________
7️⃣ Gabbar Pubg Compatible K21 Gamepad 4 Finger Linkage
______________________________________________
8️⃣ Narang Multi Retractable 3.0A Fast Charger Cord
______________________________________________
9️⃣ SpinBot IceDot Semi-conducter Technology Mobile Cooler
______________________________________________
🔟 Extra Long Universal Mobile and Tablet Holder
______________________________________________
______________________________________________


1️⃣ DJI OM 4 - Smartphone Gimbal


PRODUCT DESCRIPTION
DJI OM 4 - Handheld 3-Axis Smartphone Gimbal ग्रिप ट्राइपॉड के साथ अपने वीडियो की शूटिंग को आसान और स्थिर बनाने के लिए यह सबसे अच्छा स्टेबलाइजर है, आप iPhone, Android में Vlog YouTube लाइव वीडियो बना सकते हैं।
यह आयाम LxWxH20.5 x 19.5 x 6.9 सेंटीमीटर और इसके वजन 430 ग्राम के साथ आता है।
चुंबकीय फोन क्लैंप और चुंबकीय रिंग धारक जब भी प्रेरणा पर हमला करते हैं तो आसानी से कब्जा करने में सक्षम होते हैं। 
स्लीक, फोल्डेबल डिज़ाइन OM 4 को कहीं भी ले जाने की अनुमति देता है।
  DJI OM 4 -Smartphone Gimbal

Buy Now



FEATURES & DETAILS
➡️फील द पुल: मैग्नेटिक फोन क्लैंप और मैग्नेटिक रिंग होल्डर जब भी इंस्पिरेशन स्ट्राइक करते हैं तो आसानी से कैप्चर करने में सक्षम होते हैं। अपने स्मार्टफोन को DJI OM 4 से तुरंत अटैच करें, चलते-फिरते फिल्माने के लिए एकदम सही।
➡️3-अक्ष स्थिरीकरण: फिर कभी भी अस्थिर वीडियो पोस्ट न करें। यहां तक ​​कि एक बाहरी लेंस के साथ जोड़ा गया, DJI OM 4 की शक्तिशाली 3-अक्ष मोटर आपके स्मार्टफोन को स्थिर रखती है और आपके वीडियो को सुचारू रखती है।
➡️डायनेमिकज़ूम: मनमौजी "हिचकॉक इफ़ेक्ट" आज़माएँ, एक रचनात्मक ज़ूम शॉट जो कम से कम प्रयास के साथ हॉलीवुड का एहसास देता है। उन्नत एल्गोरिदम जानते हैं कि क्या करना है, इसलिए आपको केवल टैप करके चलना है।
➡️जेस्चर कंट्रोल: चाहे आप सेल्फी ले रहे हों या ग्रुप फोटो, हैंड्स-फ्री जाने का रास्ता है। OM 4 को केवल एक इशारे से दूर से नियंत्रित करें। फ़ोटो या वीडियो लेना इतना आसान या आसान है।
➡️एक्टिवट्रैक 3.0: एक्टिवट्रैक 3.0 निम्नलिखित विषयों को पार्क में सैर कराता है। यह संस्करण वयस्कों, बच्चों और पालतू जानवरों को उच्च सटीकता के साथ पहचानता है, 


✔️ हम प्रत्येक शुरुआती और यहां तक ​​कि प्रो फोटोग्राफर और वीडियोग्राफर को सुझाव देते हैं जो आमतौर पर अपने फोन से शूट करते हैं और पेशेवर गुणवत्ता हासिल करने का प्रयास करते हैं।
DJI OM 4 उपयोग करने के लिए सबसे अच्छा और उत्कृष्ट उत्पाद है ,हम इसका उपयोग करने में आसान और बेहतरीन सेवा के लिए दृढ़ता से अनुशंसा करते हैं।

यह मोबाइल फोन जिम्बल गैजेट्स आपके वीडियो को परफेक्ट स्टेबलाइजिंग शॉट्स डे देता है। आप इस स्टेबलाइजर से शानदार ब्लॉग वीडियो बना सकते हैं।
हमारा अगला मोबाइल गैजेट भी बहुत बढ़िया है 👉

2️⃣ Canon Mini Photo Printer By Bluetooth


PRODUCT DESCRIPTION
इस गैजेट्स की सबसे अच्छी बात है अच्छी क्वालिटी की तस्वीर, इस्तेमाल करने में बेहद आसान, ऐप्स ठीक हैं। कैनन आइवी मिनी फोटो प्रिंटर एक 2 "x3" पोर्टेबल प्रिंटर है जो आपकी जेब में फिट होजाती हे बहुत ही आसन से,यह  काफी छोटा है ताकि आप इसे कहीं भी ले जा सकें! ब्लूटूथ के माध्यम से अपने स्मार्टफोन को कैनन आइवी मिनी फोटो प्रिंटर ऐप से आसानी से कनेक्ट करें, अपने स्मार्टफोन या सोशल मीडिया से एक फोटो चुनें और एक छिलके के साथ मजेदार 2 "x3" फोटो प्रिंट करें और वापस चिपका दें! कैनन आइवी मिनी फोटो प्रिंटर ऐप के साथ - अपनी तस्वीरों को प्रिंट करने से पहले उन्हें कस्टमाइज़ करें! फ़्रेम, स्टिकर, फ़िल्टर, टेक्स्ट, टाइल प्रिंट, कोलाज़ प्रिंट और बहुत कुछ जोड़ें!
Mini Photo Printer through Bluetooth

Buy Now



FEATURES & DETAILS
➡️ अस्वीकरण: ब्लूटूथ और कैनन मिनी प्रिंट ऐप के माध्यम से कैनन आइवी मिनी फोटो प्रिंटर से मोबाइल डिवाइस को कनेक्ट करने की आवश्यकता है,ऐप स्टोर और Google Play पर मुफ्त में उपलब्ध है। iOS 9.0 या बाद के संस्करण पर चलने वाले मोबाइल उपकरणों और Android 4. 4 या बाद के संस्करण पर चलने वाले Android उपकरणों के साथ संगत
➡️ ब्लूटूथ और सोशल प्लेटफॉर्म से 2 "x3" फ़ोटो प्रिंट करें
सुपर पोर्टेबल
➡️ सुंदर (R), ग्रीष्म के कैमरे से आइवीवाई मोबाइल फोटो प्रिंटर

 ✔️  बेहतर प्रिंटर रंग प्राप्त करने के लिए रंग को उज्जवल बनाने के लिए समायोजित करने की आवश्यकता है। बैटरी केवल 10 प्रिंट तक चलती है। कुल मिलाकर: फिर भी यह बहुत सुविधाजनक है और एक बार जब आप रंग और चमक को समायोजित करना जानते हैं, तो अधिकांश तस्वीरें बहुत अच्छी निकलती हैं l


3️⃣ Video Camera Stabilizer For Mobile


PRODUCT DESCRIPTION
इस ओसम वीडियो कैमरा केज स्टेबलाइजर फिल्म मेकिंग रिग के लिए NEOHOOK को धन्यवाद, यह मोबाइल कैमरा केज स्टेबलाइजर सभी स्मार्ट फोन वीडियो रिग के साथ एडजस्टेबल है और मोबाइल फोन होल्डर हैंड ग्रिप ब्रैकेट होल्डर स्टेबलाइजर के लिए उपयोग करता है।
स्टेबलर और अधिक पेशेवर वीडियो शूट करने के लिए आपके लिए लाइटवेट और टिकाऊ एबीएस फोन वीडियो रिग।
व्यापक संगतता, स्मार्टफोन के लिए उपयुक्त जिसकी चौड़ाई 1.7 - 4.3" के बीच है।


तीन तरफ 1/4 "धागे के साथ, क्षैतिज और लंबवत रूप से तिपाई और वीडियो स्लाइडर पर माउंट किया जा सकता है।
आप बस इसे हाथ में पकड़ सकते हैं और स्थिर वीडियो शूट कर सकते हैं।
फिक्स करने के लिए पेंच, स्प्रिंग क्लैंप नहीं, आप अपने फोन को आसानी से माउंट कर सकते हैं।
Video Camera Cage Stabilizer Film Making Rig


FEATURES & DETAILS
▶️ 3 x मानक हॉट-शू कनेक्टर - आप व्यावसायिक वीडियो लेने के लिए एक साथ अतिरिक्त एलईडी लाइट, माइक्रोफ़ोन या अन्य अटैचमेंट जोड़ सकते हैं। एलईडी लाइट संलग्न, आप विभिन्न दृश्यों में वीडियो शूट कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, रात के संचालन के दौरान या अंधेरे वातावरण में वीडियो शूट करें, विभिन्न रंग तापमानों में प्रकाश के तहत वीडियो शूट करें माइक्रोफ़ोन संलग्न करें, आप रिकॉर्डिंग की गुणवत्ता बढ़ा सकते हैं और आसपास के वातावरण के शोर को प्रभावी ढंग से कम कर सकते हैं।
▶️ स्लाइडर से कनेक्ट करें - एक स्लाइडर से कनेक्टेड, आप आसानी से चिकनी और शांत गति वाले वीडियो ले सकते हैं या शूटिंग वीडियो ट्रैक कर सकते हैं। स्लाइडर का सटीक असर स्थिर निर्माण अधिक सुचारू रूप से स्लाइडिंग प्राप्त कर सकता है, और एक चिकनी और नीरव वीडियो बनाने में मदद कर सकता है। एक स्लाइडर के साथ, आप टाइम-लैप्स वीडियो भी बहुत आसानी से ले सकते हैं।
▶️ डॉली से कनेक्ट करें - डॉली कार से कनेक्टेड, आप विशेष कोणों पर गति वीडियो शूट कर सकते हैं। क्लोज-अप अनुक्रम के लिए व्यक्ति या वस्तु की शूटिंग को ट्रैक करने के लिए बहुत उपयुक्त है। किसी गतिमान व्यक्ति या वस्तु के किसी भाग को बड़ा करने और उस पर जोर देने के लिए क्लोज-अप पद्धति का उपयोग करने से एक मजबूत कलात्मक प्रभाव पैदा हो सकता है।
▶️ तिपाई से कनेक्ट करें - एक तिपाई से जुड़ा, आप बहुत स्थिर चित्र और वीडियो ले सकते हैं। इसके अलावा, अपने तिपाई के अंतर्निहित पैन/टिल्ट फ़ंक्शन का उपयोग करें,  पांडित गति एक व्यक्ति की गति के समान होती है जब वे अपने सिर को अपनी गर्दन पर बाएं से दाएं घुमाते हैं।
▶️ अगर आपको वीडियो लेना पसंद है फिर इस स्टेबलाइजर  से शूटिंग करके अपनी यादों को संजोएं I


4️⃣ 14 inch Screen Magnifier for Mobile Phone


PRODUCT DESCRIPTION
14 inch Screen Magnifier मोबाइल फोन के लिए है, इसमें मूवी के लिए फोल्डेबल स्टैंड -3 डी मैग्निफायर प्रोजेक्टर स्क्रीन के साथ एंटी-रेडिएशन आई प्रोटेक्शन है, वीडियो, पढ़ना,गेमिंग,और इस मोबाइल गैजेट की सबसे अच्छी बात यह है कि यह सभी स्मार्टफोन के साथ संगत है।
💠 यह सभी स्मार्टफ़ोन IOS और Android के लिए संगत है
💠 मोबाइल फोन की स्क्रीन पर 5-6 बार विस्तार करने के लिए एचडी ऑप्टिकल तकनीक का उपयोग करते हुए, तस्वीर स्पष्ट है, जो आपको सबसे अनूठा दृश्य आनंद प्रदान करती है।
💠 विकिरण सुरक्षा प्रदान करने के लिए हानिकारक प्रकाश स्रोतों को फ़िल्टर कर सकते हैं और उपन्यासों को लंबे समय तक पढ़ने और फिल्में और वीडियो देखने के कारण होने वाली दृश्य थकान को रोक सकते हैं।
💠 नाजुक और कॉम्पैक्ट, हल्के और पतले, ले जाने में आसान। इनडोर, यात्रा, शिविर और कहीं भी उपयुक्त।
💠 बैटरी की आवश्यकता नहीं, ऊर्जा की बचत और पर्यावरण संरक्षण।
💠 सबसे अच्छा जन्मदिन का उपहार छुट्टी उपहार क्रिसमस उपहार ईस्टर उपहार पुराने दोस्तों के लिए हेलोवीन उपहार पसंद परिवार के बच्चे लड़के लड़कियों!
💠 यह अवकाश और मनोरंजन के लिए एक अच्छा गैजेट है, टीवी, फिल्म, वीडियो आदि देखने के लिए मिनी फोन स्क्रीन मैग्निफायर एक्सेसरीज, एंटी-ब्लू रेडिएशन हमारी आंखों की रक्षा करते हैं। 
14 inch Screen Magnifier for Mobile Phone

Buy Now





FEATURES & DETAILS
💠【सार्वभौमिक संगतता】यह फोन स्क्रीन एम्पलीफायर स्मार्टफोन के सभी मेक और मॉडल (आईफोन, सैमसंग, गूगल, हुआवेई, आदि) के साथ काम करता है। बस फोन को स्मार्टफोन स्क्रीन एम्पलीफायर में डालें, और आप एक थिएटर की तरह आनंद ले सकते हैं।
💠【एचडी स्क्रीन एम्पलीफायर】एचडी जूम ऑप्टिकल तकनीक, ठोस एबीएस प्लास्टिक स्क्रीन लें, 14 इंच का srceen magnifier आपके फोन की स्क्रीन को 3-4 गुना प्रभावी ढंग से बढ़ाता है, तस्वीर को और अधिक स्पष्ट करता है, आपको एक अलग देखने का आनंद देता है।
💠【नेत्र सुरक्षा】मोबाइल फोन के लिए आवर्धक स्क्रीन उपन्यास पढ़ने और लंबे समय तक फिल्में और वीडियो देखने के कारण होने वाली दृश्य थकान को रोक सकती है, 
💠【पुल-आउट डिज़ाइन】एचडी स्क्रीन मैग्निफायर स्टोरेज टाइप रोटेटिंग फोल्डिंग डिजाइन। फोल्ड होने पर सुपर स्लिम और आपके बैग में भी ले जाया जा सकता है। इनडोर, शिविर, यात्रा, अवकाश, कहीं भी के लिए उपयुक्त।
💠【महान उपहार】3डी स्क्रीन मैग्निफायर बिना बैटरी के काम करता है, सरल और स्टाइलिश डिजाइन इस उत्पाद को आपके दोस्तों या प्रियजनों के लिए छुट्टियों के उपहारों का सबसे अच्छा विकल्प बनाता है।

5️⃣ ELV Car Mount Adjustable Car Phone Holder

ELV Car Mount Adjustable Car Phone Holder


Buy Now



PRODUCT DESCRIPTION
ELV Car Mount Adjustable Car Phone Holder यह स्मार्टफ़ोन के लिए यूनिवर्सल लॉन्ग आर्म, विंडशील्ड है l यह सुपर स्टिकी जेल पैड अधिकांश सतहों (बनावट वाली सतहों सहित) पर सुरक्षित रूप से चिपक जाता है, फिर भी इसे हटाने योग्य है।
ईएलवी ईज़ी वन टच एक टेलीस्कोपिक आर्म से लैस है, जो उपयोगकर्ताओं को उनके डिवाइस का उपयोग करते समय बेहतर व्यूइंग एंगल देता है। ईएलवी ईज़ी वन टच कार माउंट आपके डिवाइस पर सुरक्षित रूप से पकड़ता है ताकि आप आत्मविश्वास के साथ ड्राइव कर सकें। माउंट स्मार्ट। होशियार ड्राइव करें।


यह एक सुरक्षित, बहुमुखी और अत्यधिक कार्यात्मक स्मार्टफोन माउंटिंग समाधान प्रदान करता है। इसकी आसान पहुंच है, पुन: डिज़ाइन किया गया निचला पैर आपके सभी डिवाइस पोर्ट तक पहुंच सुनिश्चित करता है।



FEATURES & DETAILS
💠 [ उत्पाद की विशेषताएँ ] : ईएलवी आसान एक स्पर्श माउंटिंग सिस्टम केवल एक उंगली के धक्का के साथ डिवाइस को लॉक और रिलीज़ करता है, 
💠 [ आसान पहुंच ] : पुन: डिज़ाइन किया गया निचला पैर आपके सभी डिवाइस पोर्ट तक पहुंच सुनिश्चित करता है।
💠 [ नीचे में सुपर पावर ग्रिप ] : सुपर स्टिकी जेल पैड अधिकांश सतहों (बनावट वाली सतहों सहित) पर सुरक्षित रूप से चिपक जाता है, फिर भी हटाने योग्य होता है।
💠 [ 360 डिग्री रोटेशन ] : त्वरित पोर्ट्रेट और लैंडस्केप दृश्यों के लिए 360 डिग्री रोटेशन के साथ पूरी तरह से एडजस्टेबल, टेलीस्कोपिक एआरएम न्यू टेलिस्कोपिक आर्म डिवाइस को करीब से देखने की अनुमति देने के लिए 2 इंच जोड़ता है।

✔️ कीमत के हिसाब से बिल्ड क्वालिटी बढ़िया है। सभी समायोज्य भागों को बहुत अच्छी तरह से बनाया गया है। और आप अपने फोन को फिक्स और सेफ रख सकते हैं।
 एक बार लॉक-इन हो जाने पर, यह मुश्किल से हिलता भी है और उतारना असंभव है! यदि आप लंबे समय तक उपयोग करने के बाद भी, चिपकने वाला अभी भी चिपचिपा है। और चिपचिपाहट बहाल करने के लिए इसे आसानी से धोया जा सकता है।
एक बार जब आप समायोजन ठीक कर लेते हैं और अपना फोन रख देते हैं, तो इस कारमाउंट की मजबूती बहुत अच्छी होती है।

6️⃣ SpinBot BattleMods X1 Conductive Gaming Triggers

SpinBot BattleMods X1 Conductive Gaming Triggers


Buy Now



PRODUCT DESCRIPTION
गेमर्स या मोबाइल गेमिंग लवर्स के लिए यह गैजेट उनके लिए बहुत उपयोगी है। यह उनके गेमिंग अनुभव को उच्च स्तर का बनाता है।
स्पिनबॉट बैटलमॉड एक्स1 कंडक्टिव गेमिंग ट्रिगर यह BGMI/फ्रीफायर/CID मोबाइल/आदि के लिए है- अधिकांश एंड्रॉइड और iOS फोन के साथ काम करता है।
 बैटलमॉड X1 कंडक्टिव गेमिंग ट्रिगर इनोवेटिव कैपेसिटिव कंडक्शन टेक्नोलॉजी का उपयोग करता है जो बिना शारीरिक संपर्क के सिग्नल को सक्रिय करता है , टच स्क्रीन के साथ इस प्रकार प्रतिक्रिया देने में समय नहीं लगता है और फोन में स्क्रीन गार्ड स्थापित होने पर भी अंतराल से बचा जाता है। बस इसे अपने स्मार्टफोन पर क्लिप करें और हावी होने के लिए तैयार हो जाएं।

▶️ प्रयोग करने में आसान
बस जोड़ी को बॉक्स से बाहर निकालें, स्मार्टफोन पर नियंत्रण सेटिंग को अनुकूलित करें (केवल एक बार) और इसे अगले स्तर के गेमिंग का अनुभव करने के लिए प्लग करें।
▶️ एक प्रो की तरह खेलें!
4 अंगुलियों के पंजे के नियंत्रण के साथ, आप पूरे दस्ते का सफाया करने में सक्षम होंगे क्योंकि यह तेज गति और शूटिंग के लिए बहुत अधिक कुशल है।



FEATURES & DETAILS
💠 अभिनव कैपेसिटिव चालन प्रौद्योगिकी जो शून्य-अंतराल तत्काल प्रतिक्रिया के लिए कैपेसिटिव सिग्नल भेजकर मानव हाथ स्पर्श को अनुकरण करती है।
💠 मजबूत ABS सामग्री और प्रीमियम निकल प्लेटेड मिश्र धातु बटन से निर्मित जो 1 मिलियन प्रेस परीक्षण पास करते हैं, विस्तारित स्थायित्व सुनिश्चित करते हैं।
💠 माउस की तरह यांत्रिक क्लिक, स्मार्टफोन पर पीसी जैसा गेम अनुभव बहाल करना।
माउस की तरह यांत्रिक क्लिक, स्मार्टफोन पर पीसी जैसा गेम अनुभव बहाल करना।

✔️ यह PUBG, FreeFire, BGIM गेम्स के लिए सबसे अच्छे ट्रिगर्स में से एक है, सस्ते और कम गुणवत्ता वाले चीनी उत्पादों पर कई प्रकार के ट्रिगर उपलब्ध हैं। लेकिन यह सबसे अच्छा है, कई स्मार्टफ़ोन पर फिट बैठता है और आवश्यकता के अनुसार प्रतिक्रिया तत्काल होती है।


7️⃣ Gabbar Pubg Compatible K21 4 Finger Linkage


   

Gabbar Pubg Compatible K21 Gamepad


Buy Now



PRODUCT DESCRIPTION
Gabbar Pubg Compatible K21 Gamepad 4 Finger Linkage Game Handle इसमें पीस एलीट फास्ट शूटिंग बटन कंट्रोलर है | और यह एंड्रॉइड और आईओएस के लिए संगत है। आपके गेम खेलने के अनुभव को बेहतर बनाने के लिए यह गैजेट पूरी तरह उपयुक्त है। इसका सुचारू संचालन है और यह स्थलों को अवरुद्ध नहीं करता है, उपयोग में आसान है और अब स्क्रीन को रगड़कर शूट नहीं करता है। साइड पूरी तरह से होलोड है, हेडफोन का उपयोग करते समय चार्ज करने से गेम बंद नहीं होता है।



फोर-फिंगर ऑपरेशन, चिकन खाने में आसान, शूट, बैकपैक, जंप, स्क्वाट, ओपन मिरर, प्रोब, लेटा हुआ। एर्गोनोमिक ग्रिप, हथेली को ठीक से फिट करें, लंबे समय तक थके नहीं।  
पूर्ण खोखले डिजाइन की ओर, प्लग हेडफ़ोन चार्ज करना सही है, खेल बंद नहीं होता है। सामग्री: ABS + जिंक मिश्र धातु। लागू उत्पाद: स्मार्ट फोन। गेम मशीन एक्सेसरीज टाइप: गेम रॉकर। 
 थ्री-इन-वन गेम कंट्रोलर: गेमपैड, गेम ट्रिगर और मोबाइल फोन होल्डर को मिलाएं। 4-6.5-इंच मोबाइल फोन के सभी मॉडलों के लिए उपयुक्त, PUBG मोबाइल के लिए, सर्वाइवल के नियम, सर्वाइवर रोयाल, क्रिटिकल ऑप्स आदि। ट्रिगर डिज़ाइन का उपयोग करके, अधिक यथार्थवादी गेमिंग अनुभव लाएं, बटन का आकार मध्यम है, दृष्टि की रेखा को अवरुद्ध नहीं करेगा। सभी धातु कनेक्टिंग रॉड डिजाइन, मजबूत चालकता, तेज शूटिंग गति।


FEATURES & DETAILS
💠 थ्री-इन-वन गेम कंट्रोलर: गेमपैड, गेम ट्रिगर और मोबाइल फोन होल्डर को मिलाएं।
4-6.5-इंच मोबाइल फोन के सभी मॉडलों के लिए उपयुक्त, PUBG मोबाइल के लिए, सर्वाइवल के नियम, सर्वाइवर रोयाल, क्रिटिकल ऑप्स, आदि।
💠 ट्रिगर डिज़ाइन का उपयोग करके, एक अधिक यथार्थवादी गेमिंग अनुभव लाएं, बटन का आकार मध्यम है, दृष्टि की रेखा को अवरुद्ध नहीं करेगा।
💠 ऑल मेटल कनेक्टिंग रॉड डिजाइन, मजबूत कंडक्टिविटी, तेज शूटिंग स्पीड ऑपरेशन, चिकन खाने में आसान, शूट, बैकपैक, जंप, स्क्वाट, ओपन मिरर, प्रोब, लेट डाउन।
💠 मोबाइल पब गेम कंट्रोलर आपके गेमिंग कौशल को अगले स्तर तक ले जाएगा, एक गेम कंट्रोलर अनुभव को उत्तेजित करेगा। आप एक ही समय में सभी को निशाना बना सकते हैं और गोली मार सकते हैं।


8️⃣ Multi Retractable 3.0A Fast Charger Cord 

Multi Retractable 3.0A Fast Charger Cord





PRODUCT DESCRIPTION
 Multi Retractable 3.0A Fast Charger Cord ,इसमें सभी एंड्रॉइड और आईओएस स्मार्टफोन के लिए फोन/टाइप सी/माइक्रो यूएसबी के साथ मल्टीपल चार्जिंग केबल 4 फीट/1.2 ​​मीटर 3-इन-1 यूएसबी चार्ज कॉर्ड है। यह लैपटॉप, एक्सबॉक्स, स्मार्टफोन के साथ संगत है।

FEATURES & DETAILS
💠 अपने किसी भी डिवाइस को 3-इन-1 रिट्रैक्टेबल चार्जिंग केबल, बिल्ट-इन माइक्रो यूएसबी, यूएसबी-सी और आईओएस कनेक्टर से चार्ज करें।
💠 फास्ट और सिंकिंग चार्ज करना: अधिकतम कुल आउटपुट करंट 3.0A (कुल, प्रत्येक छोर नहीं) तक हो सकता है, अधिकांश 3-इन -1 केबलों की तुलना में तेजी से चार्ज होता है और टैबलेट और क्विक चार्ज डिवाइस के लिए बेहतर काम करता है।
💠 पोर्टेबल: आदर्श लंबाई 4 फीट / 1.2 मीटर घर, कार्यालय, कार, यात्रा और अधिक में उपयोग करने के लिए इष्टतम है। 


✔️ चार्जिंग उस चार्जर पर भी निर्भर करेगी जिसमें इसे प्लग किया गया है।
बेहतर प्रदर्शन के लिए दोनों हाथों का उपयोग करें और पहिया के प्रत्येक तरफ केबल पकड़ें और पीछे हटने के लिए थोड़ा खींचे या खींचें।
यह विधि सुनिश्चित करेगी कि प्रतिकर्षक ठीक से काम करे।
समय के साथ रिट्रैक्टर सुचारू रूप से काम नहीं कर सकता है या पूरी तरह से वापस नहीं ले सकता है लेकिन यह अपेक्षित है।
तो कुल मिलाकर अच्छा है क्योंकि लटकते तारों को न रखना बहुत सुविधाजनक है।


9️⃣ SpinBot IceDot Semi-conducter Technology Mobile Cooler

SpinBot IceDot Semi-conducter Technology Mobile Cooler




PRODUCT DESCRIPTION
SpinBot IceDot Semi-conducter यह मोबाइल कूलिंग के लिए एक गैजेट का उपयोग है, यह मोबाइल को तुरंत ठंडा कर सकता है-यह एंड्रॉइड और आईफ़ोन स्मार्टफ़ोन के साथ संगत है। यह LxWxH 5.1 x 4 x 7.6 सेंटीमीटर आयाम के साथ आता है और इसका वजन 57 ग्राम है।

FEATURES & DETAILS
💠 इंस्टेंट कूलिंग- यह एक सेमी-कंडक्टर आधारित मोबाइल कूलर है जो आपके स्मार्टफोन के तापमान को तुरंत ठंडा कर देता है।
💠 हल्का वजन (57 ग्राम) | साइलेंट ऑपरेशन | छोटा आकार
65-84mm चौड़ाई के स्मार्टफोन फिट बैठता है; Android और iPhone दोनों के साथ संगत।
💠 चमकदार आरजीबी बिजली प्रभाव।
बॉक्स के अंदर: मोबाइल कूलर + ब्रेडेड टाइप-सी पावर केबल + कैरी बॉक्स + यूजर मैनुअल



✔️ एक निर्माता के लिए जो हर रोज BGMI खेलता है और यह उत्पाद उसके लिए एक वैध वरदान है।
कूलर फोन को ठंडा करता है और पीछे से गर्म हवा देता है, जिसे आप नोटिस भी नहीं करेंगे। इसे चलाने के लिए शक्ति की आवश्यकता होती है लेकिन एक केबल प्रदान करने के लिए स्पिनबॉट की तरह।

कूलर कम तापमान बनाए रखता है और वास्तव में गेम में फ्रेम ड्रॉप को कम करने में मदद करता है।

यदि आप एक नियमित मोबाइल गेमर हैं तो मैं आपको इसके साथ जाने की सलाह दूंगा। यह टेम्पों को नीचे रखेगा और आपके गेम एफपीएस में सुधार करेगा।


🔟  Extra Long Universal Mobile and Tablet Holder 

Extra Long Universal Mobile and Tablet Holder


Buy Now



PRODUCT DESCRIPTION
Extra Long Universal Mobile and Tablet Holder यह 360° रोटेशन के साथ आता है | आप इसे बिस्तर, मेज, रसोई, स्नानघर के लिए उपयोग कर सकते हैं | इसमें नेक्स्ट जनरेशन डिज़ाइन है और यह 10.5 इंच तक के टैबलेट और स्मार्टफोन के साथ कम्पेटिबल है। यह आइटम सामग्री सिलिकॉन, एल्यूमीनियम, रबड़ का उपयोग करता है।

यह एक्स्ट्रा लॉन्ग आर्म के साथ आता है ताकि इसे आराम से आपकी मनचाही स्थिति में समायोजित किया जा सके। इसमें आपके मोबाइल फोन/टैबलेट को स्क्रैच से बचाने के लिए सुरक्षात्मक पैड भी हैं जो आपके डिवाइस को वह स्वादिष्टता प्रदान करते हैं जिसके वे हकदार हैं।
यह स्मार्ट स्क्रू आधारित डिज़ाइन आपको इस धारक को बहुत आसानी से माउंट और अन-माउंट करने में मदद करता है। जब आप टैबलेट जैसे भारी उपकरणों को माउंट करते हैं तो यह अतिरिक्त पकड़ और समर्थन प्रदान करने के लिए ग्रिप पैड के साथ आता है।



FEATURES & DETAILS
💠【कठोर गूज़नेक आर्म】मजबूत और बेंडी एल्यूमीनियम मिश्र धातु बांह के साथ फोन माउंट आपके स्मार्टफोन को गिरने या इधर-उधर जाने से बचाता है।
💠【बोल्ट क्लैंप बेस】डेस्क या काउंटर के साथ संगत 4 इंच मोटी अधिकतम, कंपन के बिना स्थिर बढ़ते के लिए बड़ा क्लिप बेस।
💠【अनुकूलता】10.5 इंच तक के सभी स्मार्टफोन और टैबलेट के लिए फिट (तिरछे मापा गया)।

ये अमेज़न इंडिया पर उपलब्ध टॉप 10 बेस्ट मोबाइल फोन गैजेट्स (Top 10 Best Mobile Phone Gadgets | On Amazon India) हैं। ये गैजेट्स वास्तव में मददगार हैं इसे मिस न करें, एक बार इन गैजेट्स को अपनी लाइफस्टाइल के लिए जरूर आजमाएं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.