Type Here to Get Search Results !

महिलाओं के लिए सस्ती और बेहतरीन स्मार्टवॉच⚡2022_nit4ugadgets-Hindi

Cheap and Best #Smartwatches for women⚡2022 Full specifications_Price Details, nit4ugadgets-Hindi


Best Smartwatch For women





महिलाओं के लिए सस्ती और बेहतरीन स्मार्टवॉच⚡2022_nit4ugadgets-Hindi


 स्मार्टवॉच एक महिला को बिल्कु आकर्षक बनाति हे,और एक आदर्श महिला के लिए स्मार्टवॉच एक बेस्ट चॉइस होशक्ति हे।स्मार्टवॉच सामान्य उपयोग के लिए प्रत्येक आदर्श महिला को एक लाभकारी खरीदारी होशक्ति हे।महिलाओं के लिए सबसे अच्छी स्मार्टवॉच हम लेकर आए हैं, जिसमें मेसेजेस और विभिन्न सूचनाओं तक आपके सभी महत्वपूर्ण डेटा को आपकी कलाई पर रखने की सुविधा मिलता है।
ये स्मार्टवॉच महिलाओं के मेन्स्ट्रुवल साइकल की नोटिफ़िकेसन से लेकर आपके पल्स के स्वास्थ्य की नोटिफ़िकेसन आपको देति हे।
महिलाओं के लिए स्मार्टवॉच ने काफी प्रगति की है चाहे आप एक महिला हों जिन्हें एकसरसाइज सेंटर के लिए स्मार्टवॉच की आवश्यकता हो, आप इस स्मार्टवॉच को आपके ऑफिस आउटफिट्स और एकसरसाइज के लिए इस्तेमाल करसक्ते हैं। 
और आप इन स्मार्टवॉच को सस्ते बजट मूल्य में पासकते हैं जिसे हर कोई पाना चाहते हैं।
_________________________________________________
_________________________________________________
1-pTron Force X11 Calling Smartwatch.     
2-Chumbak Squad Smartwatch                    
3-Fastrack Reflex Unisex Smartwatch        
4-MI Smart Band 6 Smartwatch                    
5-Helix TIMEX METALFIT 2.0 smartwatch   
6-Maxima Max Pro Turbo Smartwatch      
_________________________________________________
_________________________________________________



1-pTron Force X11 Calling Smartwatch pTron Force X11


Deal of the Day: ₹2,659.00
M.R.P.: ₹7,999.00


यह PTron Force X11 स्मार्टवॉच एक शानदार डिज़ाइन के साथ आई है जिसे आप सच में बहोत पसंद करेंगे और इसमें ब्लूटूथ कॉलिंग, वॉच फेस, मैसेज रीडिंग, फिटनेस ट्रैकर और कई और अधिक अच्छे फिचरस भी हैं। 
इस स्मार्टवॉच में आपको 1.7" का फुल टच कलर डिस्प्ले मिलजाता है और यह मल्टीपल वॉच फेस के साथ हार्ट रेट ट्रैकिंग भी देता है। यह स्मार्टवॉच आपको माइक के साथ ब्लूटूथ कॉलिंग की सुविधा देती है जिससे आप किसी भी कॉल का जवाब दे सकते हैं या आप इस स्मार्टवॉच का उपयोग करके कॉल कर सकते हैं। यह आपको स्पष्ट और आसान ब्लूटूथ कॉलिंग देता है।
 ये स्मार्टवॉच मेटल बॉडी के साथ स्टाइलिश और जबरदस्त डिजाइन प्रदान करता है। साथ ही इसमे आपको IP68 वाटरप्रूफ भी मिलजती है जो की आपकी स्मार्टवॉच को धूल, स्पलैश, पानी से बचाती है।
इसके ब्लूटूथ स्पीकर से आप अपनी कलाई में अपना पसंदीदा गाना सुन सकते हैं और यह आपको अपने संगीत का स्पर्श नियंत्रण भी देता है। इस स्मार्टवॉच के जरिए आप अपने मोबाइल फोन के कैमरे को कंट्रोल करने के फीचर्स भी प्राप्त कर सकते हैं। यह pTron Force X11 स्मार्टवॉच आपको देता है स्मार्टवॉच में एक बड़ी बिल्ट-इन बैटरी जो केवल 3 घंटे में पूरी तरह चार्ज होजाता है, यह पूरी तरह चार्ज होने के बाद 7 दिनों तक इस्तेमाल किया जा सकता है, और 10-15 दिनों के स्टैंडबाय टाइम का समर्थन करता है।



2-Chumbak Squad Smartwatch 

Chumbak Squad Smartwatch


M.R.P.: ₹4,995.00


यह स्मार्टवॉच महिलाओं के लिए सबसे उपयुक्त है यह स्टाइलिश डिजाइन और कलर फुल बैंड के साथ आती है।
यह चुंबक स्क्वाड स्मार्टवॉच 1.7" फुल टच स्क्रीन के साथ डायनेमिक डिस्प्ले और फुल टच कंट्रोल के साथ आती है।यह स्मार्टवॉच आपको अलग-अलग आइकॉनिक डिज़ाइन देती है। 
इस स्मार्टवॉच में आप अपनी कलाई पर सभी नोटिफ़िकेसन प्राप्त कर सकते हैं जो कि कॉल, ईमेल, एसएमएस व्हाट्सएप और कई अन्य ऐप्स की सभी नोटिफ़िकेसन आपको इसमे मिलजाती हैं। लेकिन इसमें कॉल रिसीव फंक्शन या एसएमएस भेजने का विकल्प नहीं है, यह केवल आपको नोटिफ़िकेसन देता है।
यह चुंबक स्क्वाड स्मार्टवॉच उन्नत स्मार्ट सेंसर के साथ 230 एमएएच की शक्तिशाली बैटरी के साथ आती है,जो कि ये स्मार्टवॉच को 14 दिनों का एक विशाल स्टैंडबाय बैटरी बैकअप देती और अगर आप एक्टिव यूज़ करते हैं तो 7 दिन की स्टैंडबाय बैटरी लाइफ मिल्ती है।



3-Maxima Max Pro Turbo Smartwatch

Maxima Max Pro Turbo Smartwatch 
Deal of the Day: ₹2,999.00
M.R.P.: ₹6,999.00


 यह मैक्सिमा मैक्स प्रो टर्बो स्मार्टवॉच- आपको 3000 रुपये की कीमत रेंज में प्रीमियम फीचर्स देती है। इसका डिजाइन और लुक बहोत हि आकर्षक और जबरदस्त है। 
यह स्मार्टवॉच 1.69" फुल टच एचडी डिस्प्ले के साथ आती है और यह आपको 550 निट्स ब्राइटनेस देती है ताकि आप धूप में भी बेहतरीन व्यूइंग एक्सपीरियंस प्राप्त कर सकें।
कुछ लोग केवल मेड इन इंडिया उत्पादों की खोज करते हैं उनके लिए यह मेड इन इंडिया कॉलिंग वॉच है जिसमें बेहतर AI वॉयस असिस्टेंट फीचर दिया गया है, और जिसमें आप अपने अलार्म सेट कर सकते हैं, मौसम की अपडेट प्राप्त कर सकते हैं, किसी को भी सीधे अपनी कलाई से कॉल कर सकते हैं। इस मूल्य सीमा पर इतनी अच्छी फिचर्स आपको इस मैक्सिमा मैक्स प्रो टर्बो में मिलजारही हे जो की इस किमत पर बाकी स्मार्टवॉच मे नहीं मिलती है।
इसकी एक्टिव क्राउनTM टेक्नोलॉजी की मदद से आप वॉच फेस बदलने के लिए क्राउन को रोटेट कर सकते हैं या कंटेंट को स्क्रॉल करने के लिए इसका इस्तेमाल कर सकते हैं।
यह स्मार्टवॉच आपको SpO2 फिचर्स के साथ संपूर्ण हेल्थ मोनिटोरिंग भी प्रदान करती है। 
इस स्मार्टवॉच में आपको अपनी कलाई से आसानी से कॉल करने के लिए इनबिल्ट माइक और स्पीकर मिलता है, और आपको अपनी स्मार्टवॉच से डायल पैड, ऐड कॉन्टैक्ट कि फिचर्स भी मिलता है।
इसमे आपको 12 स्पोर्ट्स मोड मिलती है और 100+ वॉच फेस भी मिलती है, जिसको आप अपने तारीके से कस्टमाइज़ कर सकते हैं। यह अच्छा बैटरी बैकअप देता है यदि आप ब्राइटनेस कम रखते हैं,भाईब्रेशन बंद करते हैं,और कुछ कॉल करते हैं।



4-Fastrack Reflex Unisex Smartwatch

Fastrack Reflex Unisex Smartwatch 
M.R.P.: ₹6,495.00


 फास्टट्रैक रिफ्लेक्स यूनिसेक्स स्मार्टवॉच 1.69" बड़े डिस्प्ले के साथ आती है, और यह SpO2 सुविधाएँ देती है, और यह आपको 10+ स्पोर्ट्स मोड और 5 ATM वाटर रेसिस्टेंस के साथ महिला स्वास्थ्य मॉनिटर भी देती है।
इस स्मार्टवॉच में आपको मेंस्ट्रुअल ट्रैकर मिलता है जिससे आप अपनी डेट्स कभी मिस नहीं करते। आपके हारट रेट मॉनिटर से लेकर आपके ब्लड ऑक्सीजन स्तर तक, इसमें वह सब कुछ है जो आपको चाहिए।
यह आपको लाइट उपयोग में 10 दिनों का बैटरी बैकअप देता है इसका मतलब है कि आपको औसत से अधिक उपयोग के साथ 7 दिनों का पूरा चार्ज मिलता है - इसलिए आप कुछ सुविधाओं को स्टॉप करके इसे 10 दिनों तक बढ़ा सकते हैं।



5-MI Smart Band 6

MI Smart Band 6 
M.R.P.: ₹3,999.00


 हमारी अगली स्मार्टवॉच Xiaomi ब्रांड के साथ आती है जो कि Xiaomi Mi स्मार्ट बैंड 6 है, इस स्मार्टवॉच में 1.56 इंच बड़ी AMOLED स्क्रीन है। जो की इस स्मार्टवॉच की लुक को काफ़ी बढ़िया बनाती हे। अगर Mi बैंड 5 से तुलना करें तो इसमे आपको 50% बड़ी डिस्प्ले मिलती हे।

इस घड़ी में आपको अपने दिन को उज्जवल बनाने के लिए 80+ वॉच फ़ेस मिलते हैं, आप उन वॉच फ़ेस को अपने दिन या अपनी दैनिक पसंद के अनुसार चुन सकते हैं। यह आपको SpO2 ट्रैकर देता है जो ह्यूमन बॉडी के रेस्पिरेटरी साइकिल का सबसे महत्वपूर्ण पैरामीटर है। 
यह स्मार्टवॉच वूमेन हेल्थ ट्रैकिंग सुविधाएँ के साथ आती है, जिससे आप अपने साइकिल से आगे रह सकते हैं और अपने साइकिल के पैटर्न को मांनीटर कर सकते हैं, पीरियड्स को लॉग कर सकते हैं और ओव्यूलेशन को ट्रैक कर सकते हैं, जिससे आपकी चिंता थोड़ी कम होजाती है। Mi स्मार्ट बैंड 6, आपको क्विक रिएक्शन फिटनेस और स्पोर्ट्स मोड की 19 नई सुविधाएँ देता है।
यह Mi Band 6 आपको 14 दिनों का बैटरी बैकअप देता है और यह मैग्नेटिक स्नैप चार्जर से आसानी से चार्ज हो जाता है। और इसमे आपको 5ATM कि वाटर रेजिस्टेंस भी मिलजती हे।



6-Helix TIMEX METALFIT 2.0 smartwatch

Helix Timex Smartwatch 
M.R.P.: ₹5,599.00


 यह स्मार्टवॉच 1.55" फुल टच कंट्रोल डिस्प्ले के साथ कंटीन्यूअस टेम्परेचर मॉनिटर देता है। हेलिक्स स्मार्टवॉच 2.0 एक IP68 सार्टिफाएड स्मार्टवॉच है , जिसमें 30 मिनट के लिए 3 मीटर तक वाटर रेजिस्टांस और धूल रेजिस्टांस भी आपको मिलजाती है। 
इसमे आपको 24 वॉच फेस भी मिलती है जिससे आप अपने पसंद के हिसाब से सेट कर सकते हैं साथ ही इसमे आपको 10 स्पोर्ट्स मोड भी मिलजाती है।
इस हेलिक्स स्मार्ट 2.0 में आपको सोशल मीडिया, कॉल, मैसेज और अन्य नोटिफिकेशन मिलते हैं, जिससे आप कभी भी और कहीं भी अपडेट रहसक्ते हैं।
और इस स्मार्टवॉच की सबसे बड़ी बात यह है कि यह आपको 15 दिन का बैटरी बैकअप देती है और आप इसे केवल अमेज़न पर 2799 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं।




एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.